1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 national president of bjp jp nadda said in road show in east burdwan this road show is against the dictatorial government of tmc in bengal

Bengal Election 2021: पूर्व बर्दवान में रोड शो में बोले जेपी नड्डा, TMC की तानाशाही सरकार के खिलाफ है ये रोड शो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्व बर्दवान में रोड शो में बोले जेपी नड्डा, TMC की तानाशाही सरकार के खिलाफ है ये रोड शो
पूर्व बर्दवान में रोड शो में बोले जेपी नड्डा, TMC की तानाशाही सरकार के खिलाफ है ये रोड शो
prabhat khabar

मुकेश तिवारी: बंगाल विधानसभा चुनाव की पांचवें चरण की वोटिंग में सभी पार्टियों ने धुआंधार प्रचार शुरू कर दिया हैं. आज पूर्व बर्दवान जिले में बीजेपी ने भी रोड शो किया. पूर्व बर्दवान जिले के कालना, खंडघोष समेत सभी विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी कैंडिडेट्स के समर्थन में रोड शो किया.

रोड शो को लेकर जेपी नड्डा ने मीडिया को बताया राज्य में टीएमसी के अत्याचार, अराजकता और तानाशाही सरकार के खिलाफ यह रोड शो है. विधानसभा चुनाव में राज्य की जनता टीएमसी को जड़ से उखाड़ फेंकेगी. जेपी नड्डा ने बीजेपी की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा, बीजेपी 200 से ज्यादा सीटों से बंगाल में परिवर्तन की सरकार का गठन करेगी.उन्होंने कहा बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से बंगाल सोनार बांग्ला बन जायेगा और बंगाल का विकास होगा.

जेपी नड्डा की रोड शो में उमड़ी भीड़
जेपी नड्डा की रोड शो में उमड़ी भीड़
प्रभात खबर

जेपी नड्डा ने कहा, कालना में जनता का बीजेपी के प्रति प्यार और विश्वास देखकर बीजेपी की बंगाल जीत पक्की हो चुकी है. वहीं जेपी नड्डा के रोड शो में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ आम लोगों की भीड़ देखी गयी. रोड शो की सुरक्षा के लिए पुलिस की तरफ से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए थे . इस रोड शो में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ जेपी नड्डा के साथ बीजेपी कैंडिडेट्स तथा भाजपा के अन्य नेता गण उपस्थित थे .

Posted By: Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें