1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 cm mamata banerjee verbally attack on bjp mp and candidate babul supriyo and bjp candidate jitendra tiwari said bjps fathers and grand fathers cannot capture bengal

ममता बनर्जी का बाबुल सुप्रियो और जितेंद्र तिवारी पर तंज- बीजेपी के बाप-दादा भी बंगाल पर कब्जा नहीं कर सकते

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी का बाबुल सुप्रियो और जितेंद्र तिवारी पर तंज
ममता बनर्जी का बाबुल सुप्रियो और जितेंद्र तिवारी पर तंज
prabhat khabar

दुर्गापुर (निमाई दास): बंगाल में अभी दो चरणों की वोटिंग बाकी है. चुनाव आयोग की तरफ से चुनावी रैली और सभा पर रोक लगाने के बाद टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने दुर्गापुर में कैंडिडेटस को लेकर एक काॅन्फ्रेंस आयोजित की, जहां उन्होंने बीजेपी सांसद, गायक और टाॅलीगंज से कैंडिडेट बाबुल सुप्रीयो और पांडवेश्वर से बीजेपी कैंडिडेट जितेंद्र तिवारी पर जमकर हमला बोला. ममता बनर्जी ने कहा, बीजेपी के बाप- दादा भी बंगाल में कब्जा नहीं कर सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक दुर्गापुर के सिटी सेंटर स्थित एक निजी होटल में आसनसोल उत्तर और दक्षिण, जामुड़िया, बाराबनी कुल्टी,रानीगंज, पांडवेश्वर, दुर्गापुर पूर्व, दुर्गापुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के टीएमसी कैंडिडेट्स को लेकर ममता बनर्जी ने एक प्रेस काॅन्फ्रेंस आयोजित की. इस दौरान पांडवेश्वर से बीजेपी कैंडिडेट जितेंद्र तिवारी का नाम लिये बगैर ममता बनर्जी ने तंज कसा. ममता बनर्जी ने कहा, बीजेपी कैंडिडेट के पास इतने रुपये कहां से आये? वो लोगों में रुपये बांट रहे हैं.

ममता बनर्जी ने कहा, बीजेपी चुनाव जीतने के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर रही है. जनता से कहा, वो बीजेपी के दिये हुए रुपये ले ले लेकिन बीजेपी को वोट ना दे. ममता बनर्जी ने इसी काॅन्फ्रेंस से बाबुल सुप्रीयो पर भी निशाना साधा. ममता बनर्जी ने कहा, यहां की जनता ने बीजेपी को वोट दिया था और बाबुल सुप्रीयो को सांसद बनाया. मगर जीतकर बाबुल सुप्रीयो यहां से भाग गये. यहां से भागकर उन्होंने यहां की जनता का अपमान किया है.

बाबुल सुप्रीयो एक कलाकार है लेकिन कलाकार होकर इतना झूठ बोलते हैं. ममता बनर्जी ने कहा, बीजेपी चुनाव आयोग और सेंट्रल फोर्स के बल पर बंगाल में कब्जा करना चाहती है. मगर मेरे रहते बीजेपी क्या, बीजेपी के बाप- दादा भी बंगाल में कब्जा नहीं कर सकते हैं. बता दें कि जितेंद्र तिवारी टीएमसी में थे और आसनसोल नगर निगम के मेयर भी रह चुके हैं. हाल ही में जितेंद्र तिवारी ने बीजेपी का झंडा थामा है. इसके बाद बीजेपी ने पांडवेश्वर से ही उन्हें टिकट दिया है. वो पांडवेश्वर के सीटिंग विधायक है.

दूसरी तरफ, बाबुल सुप्रीयो आसनसोल लोकसभा सीट से सांसद है लेकिन इस बार बीजेपी ने उन्हें टाॅलीगंज सीट से विधायक का टिकट दिया है. सांसद होकर विधायक के लिए चुनाव लड़ने पर ममता बनर्जी ने उन पर हमला बोला है. वहीं ममता बनर्जी ने यह भी कहा, चुनाव आयोग के निर्देश के कारण यहां तीन जनसभाएं रद्द करनी पड़ी है लेकिन यहां की कैंडिडेट और टाॅलीवुड एक्ट्रेस सायोनी घोष लड़ाकू और स्ट्रीट फाइटर है. इसके साथ ही अन्य कैंडिडेट्स के लिए भी ममता बनर्जी ने वोट अपील की.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें