1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 pm modi in uluberia rally says nandigram voters have decided their mandate now others seat voters are ready too modi vs mamata abk

पहले नंदीग्राम और अब दूसरी विधानसभा सीट के वोटर्स भी रेडी, बोले PM मोदी- दीदी का सरेंडर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पहले नंदीग्राम और अब दूसरी विधानसभा सीट के वोटर्स भी रेडी, बोले PM मोदी- दीदी का सरेंडर
पहले नंदीग्राम और अब दूसरी विधानसभा सीट के वोटर्स भी रेडी, बोले PM मोदी- दीदी का सरेंडर
सोशल मीडिया

PM Modi In Bengal: पश्चिम बंगाल के उलुबेरिया में पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला. ममता बनर्जी के स्क्रू ढीला वाले बयान पर पीएम मोदी ने कहा कि ऐसे बयान ममता दीदी की हताशा को बताने के लिए काफी हैं. दीदी, बंगाल की जनता के जवाब से घबरा गई हैं. लिहाजा, वो डरकर ऐसे बयान दे रही हैं. दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी उलुबेरिया में चुनावी सभा संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान पीएम मोदी ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला.

‘बंगाल की जनता को भविष्य की फिक्र’

पीएम मोदी ने भाषण में ममता बनर्जी से सवाल किया कि क्या वो नंदीग्राम के अलावा दूसरी सीट से चुनाव लड़ना चाहती हैं? पीएम मोदी ने कहा अगर दीदी ऐसा करेंगी तो उन्हें झटका लगना तय है. पहले नंदीग्राम की जनता ने फैसला सुनाया है. अब, बंगाल की जनता ने दीदी को बाहर का रास्ता दिखाने का फैसला किया है. उन्होंने कहा जनता ने तय किया है कि दीदी को बंगाल से जाना होगा. नंदीग्राम की जनता ने इसका एलान कर दिया है. बंगाल के लोग भविष्य को बचाने में और वक्त नहीं गंवा सकते.

‘आपने देखा ममता दीदी क्या कर रही हैं?’

बोयाला में ममता बनर्जी के धरने पर भी पीएम मोदी ने चुटकी ली. उन्होंने कहा आपने देखा कैसे ममता बनर्जी धरना दे रही हैं. उनको भरोसा नहीं है कि जनता ने उनको बाहर का रास्ता दिखाने का मन बनाया है. पीएम मोदी के भाषण में पश्चिम बंगाल के पुनर्जागरण के लिए टीएमसी को बाहर करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि बंगाल में पोरिबोर्तन का मतलब ममता बनर्जी को सत्ता से बाहर करना है. बीजेपी की सरकार में बंगाल का समुचित विकास होगा. ममता दीदी और टीएमसी को बीजेपी से डर लग रहा है.

ममता का पीएम मोदी की रैली पर सवाल

एक तरफ पीएम मोदी उलुबेरिया में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान ममता बनर्जी पर सवाल कर रहे थे. वहीं, ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की रैली पर सवाल खड़े किए. ममता बनर्जी ने कहा चुनाव आयोग को बताना चाहिए आखिर किस सूरत में पीएम मोदी की रैली को मंजूरी दी गई है, जबकि, बंगाल की 30 सीटों पर वोटिंग हो रही है. ममता बनर्जी ने दावा किया कि नंदीग्राम की 90 फीसदी जनता ने अपना फैसला सुना दिया है. नंदीग्राम के चुनाव में जनता ने टीएमसी को साथ देने का एलान किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें