1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 modi vs mamata pm modi said bjp government to bring back asol poriborton in bengal following aachar vichar and sanskar bengal assembly election 2021

Bengal Chunav 2021: आचार, विचार और संस्कार से रखेंगे 'सोनार बांग्ला' की नींव- PM मोदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हमें पांच साल दें, 70 साल की बर्बादी मिटा देंगे : मोदी
हमें पांच साल दें, 70 साल की बर्बादी मिटा देंगे : मोदी
Twitter

पश्चिम बंगाल चुनाव में प्रचार करने पहुंचे पीएम मोदी ने रैली संबोधित करते हुए शनिवार को जिक्र किया था कि आचार, विचार और संस्कार के जरिए ‘सोनार बांग्ला’ की नींव रखी जाएगी. पीएम मोदी ने अपने भाषण में खड़गपुर आने को सौभाग्य से जोड़ा था. उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है आज इतनी बड़ी संख्या में आप सभी आशीर्वाद देने आये हैं. आपका उत्साह कह रहा है- 'बंगाल में इस बार भाजपा सरकार'. बंगाल के बेहतर भविष्य के लिए हमारे 130 भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन बलिदान दिया, ताकि बंगाल की धरती आबाद रहे.

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 70 वर्षों में आपने कांग्रेस के कारनामे देखे हैं. लेफ्ट पार्टियों की बर्बादी को अनुभव किया है और तृणमूल ने आपके सपनों को कैसे चूर-चूर किया? ये भी आपने देखा है. आपने 70 साल तक कई अवसर दिया. हमें पांच साल का मौका दीजिये, हम 70 साल की बर्बादी को मिटा कर रख देंगे. उन्होंने बंगाल की जनता से कहा कि एक बार भाजपा को सेवा का अवसर देकर देखिये, हम कैसे 'आसोल पोरिबोर्तन’ (असली परिवर्तन) लाकर दिखाते हैं. आपके जीवन की एक-एक दिक्कतों को दूर करने के लिए हम सभी दिन रात मेहनत करेंगे. 70 साल की बर्बादी मिटा देंगे.

पीएम मोदी ने कहा- खड़गपुर के इस क्षेत्र में मिनी भारत की झलक मिलती है. भारत की विविधता, अलग-अलग भाषाओं-बोलियों की ताकत यहां देखने को मिलती है. खड़गपुर का इतना लंबा रेलवे प्लेटफॉर्म, भारत की पहली आईआईटी, इस भूमि का गौरव बढ़ाते हैं. गौरतलब है कि पिछले तीन दिनों के अंदर प्रधानमंत्री का यह दूसरा बंगाल दौरा है. इससे पहले उन्होंने पुरुलिया में भी जनसभा को संबोधित किया था. जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री 21 मार्च को एक बार फिर बंगाल आ रहे हैं और इस बार वह बांकुड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें