1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 fourth phase latest update mamata banerjee vs amit shah tmc supremo accuses modi government and central forces amit shah replies to end politics of violence from bengal abk

TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी के सेंट्रल फोर्सेज पर गंभीर आरोप, अमित शाह का जवाब- ‘खून की राजनीति होगी बंद’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी के सेंट्रल फोर्सेज पर गंभीर आरोप, अमित शाह का जवाब- ‘खून की राजनीति होगी बंद’
ममता बनर्जी के सेंट्रल फोर्सेज पर गंभीर आरोप, अमित शाह का जवाब- ‘खून की राजनीति होगी बंद’
सोशल मीडिया

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के बाद बाकी बचे पांच चरणों के लिए प्रचार तेज हो गया है. अगर चौथे चरण की बात करें तो 10 अप्रैल को फोर्थ फेज की वोटिंग है. इन सबके बीच तीसरे चरण में हुई हिंसा को लेकर सियासी पारा चढ़ गया है. तीसरे चरण में आरामबाग की टीएमसी कैंडिडेट सुजाता मंडल खान ने बीजेपी पर हमले का आरोप लगाया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, बीजेपी ने भी टीएमसी चीफ ममता बनर्जी को खरी-खरी सुनाने में देरी नहीं की.

अमित शाह का दावा- ममता पर हार का डर

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के बाद चौथे से लेकर आठवें फेज की वोटिंग के लिए प्रचार जारी है. अगर टीएमसी की बात करें तो पार्टी की सुप्रीमो और नंदीग्राम से पार्टी की कैंडिडेट ममता बनर्जी ने कैंपेन का सारा जिम्मा उठा रखा है. बीजेपी के चाणक्यकहे जाने वाले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी बुधवार को बंगाल के सिंगूर में रोड शो किया. इस दौरान अमित शाह ने ममता बनर्जी और टीएमसी के हिंसा फैलाने के आरोपों का करारा जवाब दिया है. अमित शाह ने साफ कहा बंगाल में दीदी को अपनी जमीन खिसकती दिख रही है. बीजेपी की सरकार पश्चिम बंगाल से खून की राजनीति को खत्म करेगी. बंगाल के सिंगूर की धरती से ममता के राजनीति का समापन होना तय है.

ममता का भाषण गलत: सुजन चक्रवर्ती

टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के सेंट्रल फोर्सेज पर बंगाल विधानसभा चुनाव के कार्य में व्यवधान फैलाने के आरोप पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के अलावा दूसरे बीजेपी नेता भी नाराज हैं. बीजेपी नेता जयप्रकाश मजूमदार ने साफ किया कि सेंट्रल फोर्सेज ईमानदारी से अपना काम कर रही है. सेंट्रल फोर्सेज पर ममता बनर्जी के आरोप उनकी हताशा को दिखा रहे हैं. जबकि, लेफ्ट के विधायक सुजन चक्रवर्ती भी ममता बनर्जी के आरोपों से नाराज हैं. उनका कहना है कि ममता बनर्जी जिस तरह से चुनावी भाषणों में महिलाओं को सेंट्रल फोर्सेज के खिलाफ भड़का रही हैं. वो गलत है. वो भूल गई हैं कि वो सीएम हैं.

चुनावी भाषणों में आपा खोने लगी हैं ममता?

तीसरे चरण में आरामबाग की बीजेपी कैंडिडेट सुजाता मंडल खान पर हमले का वीडियो सामने आया था. खुद सुजाता मंडल खान ने मीडिया को दिए बयान में बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए. बंगाल चुनाव को देखें तो एक तरफ बीजेपी टीएमसी को घेर रही है तो टीएमसी का बीजेपी पर आरोप है. इन सबके बीच टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बीजेपी, पीएम मोदी, अमित शाह से लेकर चुनावी ड्यूटी में जुटे सेंट्रल फोर्सेज को निशाने पर लिया है. ममता बनर्जी लगातार बीजेपी को घेर रही हैं और कहीं ना कहीं बीजेपी के अटैकिंग पॉलिटिकल कैंपेन की खीज टीएमसी चीफ ममता बनर्जी के भाषणों में दिख रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें