1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal assembly election 2021 bjp leader gopal saha candidate from malda bengal chunav 2021

Bengal Elcetion 2021: कांग्रेस के गढ़ मालदा में बीजेपी ने अपने पुराने कार्यकर्ता पर जताया भरोसा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल चुनाव
बंगाल चुनाव
प्रभात खबर

मालदा: भाजपा द्वारा मालदा विधानसभा सीट पर स्थानीय नेता को उम्मीदवार बनाये जाने से पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. भाजपा ने गोपाल साहा को मालदा विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. वे पहले ओल्ड मालदा पंचायत समिति के अध्यक्ष और सदस्य रह चुके हैं. फिलहाल वे इलाके में पार्टी के स्वस्छ व प्रखर व्यक्तित्व के रूप में जाने जाते हैं. दूसरी ओर उनके उम्मीदवार बनने से तृणमूल, कांग्रेस और सीपीएम गठबंधन के लिए मुकाबला कठिन हो गया है.

राजनीतिक जानकार बताते हैं. सत्तारूढ़ तृणमूल और विपक्षी गठबंधनों मान रहे थे. भाजपा इस सीट से किसी बाहरी नेता को अपना उम्मीदवार बनाएगी. लेकिन भाजपा के इस फैसले ने तृणमूल और सीपीएम-कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवारों को कुछ हद तक असहज कर दिया है. हालांकि इस संबंध में तृणमूल और सीपीएम-कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवारों ने कहा इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा.

बताते चले गुरुवार दोपहर मालदा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के उम्मीदवार के रूप में गोपाल साहा के नाम की घोषणा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों में भारी उत्साह देखा गया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया गोपाल साहा लंबे समय से भाजपा के विभिन्न आंदोलनों में शामिल रहे हैं.

उनका व्यक्तित्व अच्छा और बेदाग़ है. उसके खिलाफ भ्रष्टाचार या भाई-भतीजावाद के आरोप नहीं हैं . भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस बार भारी अंतर से चुनाव जितने की उम्मीद जताई. इस बीच, मालदा विधानसभा क्षेत्र के लिए उम्मीदवार बनने के बाद, गोपाल साहा ने कहा, पार्टी ने मुझे वह सम्मान दिया है जिसके मैं हकदार हूं. मैं टीम में एक सैनिक के रूप में काम करना जारी रखूंगा. लोग इस बार एक नया बदलाव चाहते हैं. इसलिए लोग भारी मतों से भाजपा को जिताएंगे .

Posted by - Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें