1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. west bengal news two criminals arrested from nanoor with arms and ammunitions mtj

West Bengal News: नानूर में भारी मात्रा में हथियार समेत दो अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नानूर के उक्त गांव के निवासी दो लोग पुलिस के अभियान को देखते हुए इन अवैध हथियारों को एक बस्ते में बांधकर पूर्व बर्दवान जिला के केतुग्राम ले जाने की कोशिश कर रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
West Bengal News: हथियार एवं कारतूस के साथ दो अपराधी गिरफ्तार
West Bengal News: हथियार एवं कारतूस के साथ दो अपराधी गिरफ्तार
Prabhat Khabar

बीरभूम/पानागढ़: पश्चिम बंगाल (West Bengal News) के बीरभूम जिला के नानूर थाना के गोपटी ग्राम से पुलिस ने अवैध हथियार और गोलियां बरामद की हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को छापामारी की. इस मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार भी किया गया है. पुलिस के लिए इसे बड़ी सफलता माना जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के गुमटी ग्राम में छापामारी अभियान चलाया गया. इस दौरान 3 मस्केट, 19 राउंड गोली (कारतूस) तथा दो वन शटर बंदूक बरामद किया गया. पुलिस ने बताया कि नानूर के उक्त गांव के निवासी दो लोग पुलिस के अभियान को देखते हुए इन अवैध हथियारों को एक बस्ते में बांधकर पूर्व बर्दवान जिला के केतुग्राम ले जाने की कोशिश कर रहे थे.

तभी गुप्त सूचना के आधार पर नानूर थाना की पुलिस ने बाइक से हथियार ले जा रहे दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से भारी मात्रा में अवैध हथियारों जब्त किये गये हैं. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बागटुई नरसंहार की घटना के बाद 23 मार्च को राज्य के पुलिस महानिदेशक को सख्त निर्देश दिया था कि राज्य से अवैध हथियारों को जब्त किया जाये.

बताया जाता है कि इसके बाद से ही राज्य भर में विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया. इस बीच, रामपुरहाट के बागटुई में हुए नरसंहार की घटना के बाद से राज्य भर से अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ा जाने लगा. कई अपराधी भी गिरफ्तार हुए.

बीरभूम जिले से भी भारी मात्रा में अवैध हथियार एवं विस्फोटक के साथ अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. लेकिन, आज फिर जिले में भारी मात्रा में अवैध हथियारों को पुलिस ने जब्त किया है. पुलिस का कहना है कि यह बड़ी सफलता है.

रिपोर्ट - मुकेश तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें