1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. suvendu adhikari attacks mamata banerjee and trinamool congress said defeat the looters government mtj

ममता और तृणमूल पर बरसे शुभेंदु, कहा, लूट की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता और तृणमूल पर बरसे शुभेंदु, कहा, लूट की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना है.
ममता और तृणमूल पर बरसे शुभेंदु, कहा, लूट की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना है.
Prabhat Khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी) : ‘जय श्रीराम’ और ‘तोलाबाज भाईपो’ के नाम से ही भड़कने वाली बुआ और भतीजा का अंत समय आ गया है. राज्य का कुशासन जल्द ही समाप्त होगा. राज्य में नयी सरकार राज्य की तथा राज्य के लोगों का विकास करेगी. प्रदेश में नयी सरकार भाजपा की बनेगी. ये बातें तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आये शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को यहां कहीं.

श्री अधिकारी ने कहा कि भाजपा की सरकार परिवर्तन की सरकार, विकास की सरकार होगी. लूट की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव 2021 में भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाना होगा. पूर्वी बर्दवान जिला के कालना में आयोजित भाजपा की जनसभा को संबोधित करते हुए श्री अधिकारी ने कहा कि साढ़े 9 साल में यह सरकार कुछ नहीं कर पायी.

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि जिस सरकार ने साढ़े नौ साल में राज्य के लोगों की कोई चिंता नहीं की, आज तक कोई काम नहीं कर पायी. इसलिए उसे चुनाव के ठीक पहले राज्य की जनता की चिंता होने लगी है. माननीया आज दुआरे सरकार का सब्जबाग दिखाकर तथा स्वास्थ्य साथी कार्ड का प्रलोभन देकर राज्य की जनता को मूर्ख बनाने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन, अब उनकी दाल नहीं लगेगी.

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सरकार के स्वास्थ्य साथी कार्ड को नर्सिंग होम स्वीकार नहीं कर रहे हैं. यह चुनाव से पहले लोगों को भ्रमित करने भर का प्रयास है. शुभेंदु अधिकारी ने इस दौरान कहा कि तृणमूल सरकार के भ्रष्टाचार का पता राज्य की जनता को चल चुका है. पंचायत चुनाव में जिस तरह से राज्य की जनता को वोट नहीं देने दिया गया, जनता उस मर्म को, उस दर्द को आज भी नहीं भूली.

शुभेंदु अधिकारी ने बंगाल में भाजपा की सरकार बनाने का जनता से किया आह्वान.
शुभेंदु अधिकारी ने बंगाल में भाजपा की सरकार बनाने का जनता से किया आह्वान.
Prabhat Khabar

श्री अधिकारी ने कहा कि आपके साथ उन दिनों जो ज्यादती हुई थी, उसका बदला विधानसभा चुनाव में लीजिए. तृणमूल का सफाया ही राज्य की जनता का एकमात्र लक्ष्य है. शुभेंदु अधिकारी ने मंच से दहाड़ते हुए कहा कि चुनाव के पूर्व तृणमूल का पूरी तरह से सफाया हो जायेगा. तृणमूल नेता एवं कार्यकर्ता सभी भाजपा में शामिल होंगे. अंत में तृणमूल कांग्रेस में केवल दीदी और भतीजा बचेंगे.

पूर्वी बर्दवान के कालना में एक मंच से भाजपा के कई नेताओं ने बंगाल सरकार पर बोला हमला.
पूर्वी बर्दवान के कालना में एक मंच से भाजपा के कई नेताओं ने बंगाल सरकार पर बोला हमला.
Prabhat Khabar

इस जनसभा में भाजपा नेता मुकुल रॉय ने भी हुंकार भरी. उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की सरकार पर जमकर हमला बोला. श्री रॉय ने भी तृणमूल सरकार के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त किया. सांसद सुनील मंडल ने भी तृणमूल सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनायी.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें