1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. professor killed in east bardhaman district of west bengal wife absconding mtj

बर्दवान शहर में प्रोफेसर की हत्या? पत्नी फरार, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बर्दवान शहर में प्रोफेसर की हत्या? पत्नी फरार, जांच में जुटी पुलिस.
बर्दवान शहर में प्रोफेसर की हत्या? पत्नी फरार, जांच में जुटी पुलिस.
Prabhat Khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी) : पूर्वी बर्दवान जिला के बर्दवान सदर थाना के केशपुर मेघनाथ साहा पल्ली में स्थानीय एक कॉलेज के प्रोफेसर की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. प्रोफेसर का नाम मोहम्मद अख्तर हसीनुर रहमान (40) बताया गया है. पुलिस ने रक्तरंजित शव बरामद किया है. प्रोफेसर की पत्नी फरार बतायी जा रही है.

प्रोफेसर मूल रूप से बीरभूम जिला के माड़ ग्राम थाना के एक गांव के रहने वाले थे. वे बर्दवान के एक महिला कॉलेज के भूगोल के प्रोफेसर थे. बुधवार को बर्दवान शहर के कृष्णापुर इलाके में किराये के एक मकान (फ्लैट) में रहते थे. पुलिस ने बताया कि जुलाई 2020 में ही सुहाना परवीन नामक युवती से निकाह किया था.

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, प्रोफेसर हसीनुर का यह दूसरा निकाह था. घटना के बाद मृतक प्रोफेसर की पत्नी गायब है. बुधवार को प्रोफेसर का शव मिलने के बाद से इलाके के लोगों में दहशत व्याप्त हो गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

मौका-ए-वारदात पर पुलिस पहुंची और शव का मुआयना करने के बाद मृत देह को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि मकान के कमरे में रक्तरंजित अवस्था में प्रोफेसर का शव मिला.

पत्नी ने ही की प्रोफेसर की हत्या!

आशंका व्यक्त की जा रही है कि संभवतः प्रोफेसर की पत्नी ने ही उनकी हत्या की है. यह भी आशंका जतायी जा रही है कि प्रोफेसर की हत्या करने बाद वह फरार हो गयी होगी. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

मृतक प्रोफेसर हसीनुर रहमान के पिता मुजीबुर रहमान ने कहा कि उनकी पत्नी ने बुधवार सुबह उन्हें फोन किया. उन्हें बताया गया कि हसीनुर रहमान बहुत बीमार है. उन्हें जल्द ही बर्दवान आने के लिए कहा गया था.

प्रोफेसर के सिर के पीछे चोट के निशान

उन्होंने बताया कि वह बर्दवान के कृष्णापुर में अपने घर गये और लड़के को खून से लथपथ अवस्था में पड़ा देखा. उसके सिर के पीछे चोट के निशान थे. इसकी खबर बर्दवान थाना को दी गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें