1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. missing son of jharia businessman garui found injured near old toll plaza situation critical

झरिया व्यवसायी का लापता पुत्र मिला गारूई पुराना टोल प्लाजा के पास घायलवस्था में, स्थिति गंभीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
झरिया (झारखंड) थाना क्षेत्र के केशरवानी धर्मशाला कोयरीबाग  इलाके का व्यवसायी सुरेश केशरी के पुत्र रिकी केशरी गारूई पुराना टोल प्लाजा के पास मिला गंभीर हालत में
झरिया (झारखंड) थाना क्षेत्र के केशरवानी धर्मशाला कोयरीबाग इलाके का व्यवसायी सुरेश केशरी के पुत्र रिकी केशरी गारूई पुराना टोल प्लाजा के पास मिला गंभीर हालत में
prabhat khabar

आसनसोल : झरिया (झारखंड) थाना क्षेत्र के केशरवानी धर्मशाला कोयरीबाग इलाके के निवासी व व्यवसायी सुरेश केशरी के पुत्र रिकी केशरी को गंभीर हालत में कन्यापुर फांड़ी पुलिस ने शनिवार सुबह गारूई पुराना टोल प्लाजा के पास एनएच (दो) के किनारे से बरामद किया. कुछ ही समय बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर जुबली मोड़ सर्विस रोड के किनारे नग्न हालत में एक जख्मी व्यक्ति को भी पुलिस ने बरामद कर जिला अस्पताल में पहुंचाया.

दोनों की हालत काफी गंभीर है. पुलिस ने दोनों का सिटी स्कैन करवाया. नग्न हालत में पाए व्यक्ति का ऑपरेशन किया गया. उसकी पहचान नहीं हो पाई है. खबर लिखे जाने तक दोनों घायलों में से किसी ने भी पुलिस को कुछ भी नहीं बता पाया कि वे यहां तक कैसे पहुंचे? उनके साथ क्या हुआ है? पुलिस उपायुक्त (सेंट्रल) सायक दास घायलों से जाकर मिले.

झरिया थाना में सूचना देने पर रिकी के परिजन आसनसोल पहुंचे है. परिजनों ने बताया कि उसका दिमागी हालत ठीक नहीं है. 22 सितम्बर से वह लापता है. झरिया थाने में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई गई. पुलिस उपायुक्त श्री दास ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार भोर कन्यापुर फांड़ी पुलिस नाइट पेट्रोलिंग ड्यूटी से लौटने के क्रम में गारूई के पास एनएच दो डाउन लेन के किनारे गंभीर हालत में एक व्यक्ति को बरामद किया. उसे लेकर अस्पताल जाने के क्रम में ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि गारूई से 500 मीटर दूर जुबली मोड़ के अप सर्विस लेन के किनारे पूर्णरूप से नग्न हालत में एक व्यक्ति पड़ा है.

वह भी गंभीर रूप से घायल था. पुलिस ने दोनों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया. दोनों पुलिस को कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थे. प्राथमिक उपचार के बाद दोनों का सिटी स्कैन करवाया गया. रिकी ने अपना परिचय बताया कि वह झरिया का निवासी है. जिसके आधार पर पुलिस ने झरिया थाना को इसकी सूचना दी. झरिया थाना में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के कारण पुलिस ने उसके परिजनों को इसकी सूचना दे दी.

जिसके आधार पर उसके परिजन शाम को आसनसोल पहुंच गए. दूसरा घायल व्यक्ति कभी श्रीपुर, कभी हीरापुर का निवासी बता रहा है. दोनों के साथ क्या हुआ? यह दोनों यहां कैसे पहुंचे? पुलिस के लिए रहस्य बना हुआ है. पुलिस उपायुक्त श्री दास ने कहा कि दोनों कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं. स्वस्थ्य होने पर पुलिस उनसे पूछताछ करेगी.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें