1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. high speed tractor killed child at katwa west bengal mtj

West Bengal News: कटवा में ट्रैक्टर की चपेट में आने से बच्चे की मौत, रणक्षेत्र बना इलाका

दोपहर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गयी. लोगों ने सड़क जाम कर दी. ढाई घंटे की मशक्कत के बाद स्थिति को नियंत्रित किया जा सका.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बच्चे की मौत के बाद गुस्साये लोगों ने सड़क जाम कर दी
बच्चे की मौत के बाद गुस्साये लोगों ने सड़क जाम कर दी
Prabhat Khabar

पानागढ़: पूर्व बर्दवान जिला के कटवा थाना के बैथन बस स्टैंड के पास रविवार को तेज गति से आ रही एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गयी. इसके बाद पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. आक्रोशित लोगों ने सड़क अवरुद्ध कर दिया. जिस ट्रैक्टर की चपेट में आने से बच्चे की मौत हुई थी, उस ट्रैक्टर में तोड़फोड़ कर दी. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गयी. स्थिति को संभालने की कोशिशें जारी हैं.

ढाई घंटे बाद शांत हुआ लोगों का गुस्सा

पुलिस का कहना है कि आज दोपहर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गयी. लोगों ने सड़क जाम कर दी. ढाई घंटे की मशक्कत के बाद स्थिति को नियंत्रित किया जा सका. स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ने एक बच्चे को कुचल दिया. इसके बाद ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर भागने लगा. इसी क्रम में आगे जाकर ट्रैक्टर पलट गया.

पेड़ की डाली से की सड़क जाम

स्थानीय लोगों ने पेड़ की डाली से सड़क को अवरुद्ध कर दिया. लोगों ने मांग की है कि बेलगाम वाहनों की रफ्तार को नियंत्रित किया जाये. खबर मिलते ही कटवा के एसडीपीओ कौशिक बसाक, कटवा थाना के आईसी तीर्थेंदु गंगोपाध्याय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. करीब ढाई दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. ट्रैक्टर के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया.

चालक को पुलिस के हवाले किया

प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया कि ट्रैक्टर ने बच्चे को ठोकर मार दी और तेज गति से भागने की कोशिश की. अंत में कटवा के गामफुलिया गांव के पास ट्रैक्टर के चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर पलट गया. बाद में लोगों ने उस ट्रैक्टर में जमकर तोड़फोड़ की. चालक को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

रिपोर्ट- मुकेश तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें