1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. body will be removed from cemetery under supervision of magistrate fir has been registered for murder mtj

कब्रिस्तान से मजिस्ट्रेट की निगरानी में निकाला जायेगा शव, हत्या की दर्ज हुई है प्राथमिकी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कब्रिस्तान के सामने जुटी लोगों की भीड़.
कब्रिस्तान के सामने जुटी लोगों की भीड़.
Prabhat Khabar

आसनसोल : पश्चिम बंगाल के आसनसोल जिला में आसनसोल नगर निगम के निकट गांधी साव मार्केट स्थित अप्सरा रेडीमेड कपड़े की दुकान के मालिक मोहम्मद इसरार का शव रेल पार ओके रोड के निकट स्थित कब्रिस्तान से बुधवार को निकालने गयी पुलिस खाली हाथ लौट आयी. मजिस्ट्रेट की निगरानी में पुलिस शव को बाहर निकालेगी.

चार अक्टूबर को मार्केट में ही पड़ोसी दुकानदार के साथ मारपीट में घायल होने से उनकी मौत हो गयी थी. परिजन उन्हें घायल अवस्था में स्थानीय दुर्गा नर्सिंग होम में ले गये, जहां उनकी मौत हो गयी. मृत्यु प्रमाण पत्र लेकर परिजनों ने शव को दफना दिया.

छह अक्टूबर को मृतक के भाई मोहम्मद एजाज ने चार लोगों को नामजद करते हुए आसनसोल साउथ थाना में शिकायत दर्ज करायी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने कांड संख्या 318/20 में आइपीसी की धारा 302/323/325/506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है. किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मृतक के भाई मोहम्मद एजाज ने पुलिस को बताया कि चार अक्टूबर सुबह साढ़े नौ बजे पड़ोसी दुकानदार के साथ विवाद हो गया. विवाद मारपीट तक पहुंच गया. इसमें उनके भाई बुरी तरह घायल हो गये. तत्काल उन्हें चिकित्सा के लिए स्थानीय दुर्गा नर्सिंग होम में लाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी. शव को दफना दिया गया.

परिजनों की मानसिक स्थिति ठीक होने के बाद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस कानूनी कार्रवाई के तहत बुधवार दोपहर को उस जगह को देखने गयी, जहां शव को दफनाया गया था. पुलिस सूत्रों के अनुसार, बुधवार को मजिस्ट्रेट उपलब्ध नहीं होने के कारण शव को नहीं निकाला जा सका. मजिस्ट्रेट की निगरानी में शव को निकालकर पोस्टमार्टम कराया जायेगा. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें