भाजपा व तृणमूल समर्थकों में झड़प, बमबाजी में चार जख्मी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कूचबिहार : कूचबिहार के नाटावारी विधानसभा इलाके में एक बार फिर राजनीतिक झड़प हुई है. तृणमूल कांग्रेस के ऊपर नाटाबारी बाजार में बम बाजी करने का आरोप लगा है. घटना में एक भाजपा समर्थक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घायलों को नाटावारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की खबर पाकर तूफानगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों का कहना था कि तृणमूल पार्टी ऑफिस में बम है. इसके बाद पुलिस ने पार्टी ऑफिस की तलाशी ली और दो बैग बरामद किया गया. एक बैग में काफी सारे ताजा बम बरामद हुए हैं.
पुलिस ने बम को निष्क्रिय कर दिया है. राजनीतिक झड़पों के कारण आये दिन बाजार बंद रहने से यहां के कारोबारी काफी परेशान है. जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव के बाद नाटाबारी दो नंबर ग्राम पंचायत के चार पंचायत सदस्य भाजपा में शामिल हो गये. ये लोग एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस में लौट गये हैं.
सोमवार को नाटाबारी 2 ग्राम पंचायत के भाजपा समर्थित 11 पंचायत सदस्य मिलकर पंचायत दफ्तर में जाकर दखल करने लगे. इसके बाद तृणमूल कांग्रेस के समर्थक मोटरबाइक से आकर नाताबारी बाजार इलाके में बम बाजी करने लगे. इस बम बाजी में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.
स्थानीय लोगों ने घायलों को नावाडीह अस्पताल में भर्ती किया. स्थानीय भाजपा कर्मी कौशिक दास ने कहा कि तृणमूल के बदमाशों द्वारा आकर बम बाजी किया गया. इसमें बाजार में आये लोग के साथ हमारे एक कर्मी घायल हो गये. साथ ही पुलिस ने पार्टी ऑफिस से काफी मात्रा में ताजा बम बरामद किया है.
स्थानीय व्यवसायी अभिजीत पाल ने कहा कि इस तरह से लगातार हर दिन बम बाजी मारामारी के कारण व्यवसाय काफी आतंक में है. प्रशासन द्वारा जल्द से जल्द अगर इस विषय पर व्यवस्था नहीं ली गयी तो विरोध आंदोलन पर उतरने की धमकी दी.
घटना को लेकर कूचबिहार जिला भाजपा की अध्यक्ष मालती राभा राय ने कहा कि नाटा वाली विधानसभा में ग्राम पंचायतों से तृणमूल कांग्रेस के पाव तले जमीन हट गयी है.
नाता बड़ी विधानसभा के विधायक रविंद्र नाथ घोष मंत्री जबरदस्ती बदमाशों द्वारा पंचायतों को ले जाकर पुलिस की मदद लेकर इस तरह का संत्रास कर रहा है और शांत परिवेश को अशांत बनाने की कोशिश हो रही है.
आरोप को गलत बताते हुए तृणमूल कांग्रेस के कूचबिहार जिला कार्यकारी अध्यक्ष पार्थ प्रतिम राय ने कहा कि भाजपा जबरदस्ती पंचायतों को दखल करना चाहती थी, लेकिन व पंचायत सभी पुणे हमारे दल में शामिल हो गये हैं.
आज अंचल ऑफिस से जाते वक्त भाजपा के लोगों द्वारा उन पर हमला किया गया है. जहां तक भाजपा द्वारा परी कल्पित रूप से बम बाजी व बम रखकर तृणमूल कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश की गयी है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें