33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दुर्गापुर : देश में इडी, सीबीआइ, इनकम टैक्स का सिंडिकेट राज

दुर्गापुर : राज्य युवा व क्रीड़ा मंत्री सह जिला पर्यवेक्षक अरूप विश्वास ने कहा कि केंद्र में भाजपा के सहयोगी जब उसका साथ छोड़ने लगे तो भाजपा ने जांच एजेंसियों का सहयोग लेकर लोकतंत्र को कुचलने का अभियान शुरू किया है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के मुखिया नरेन्द्र मोदी तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह […]

दुर्गापुर : राज्य युवा व क्रीड़ा मंत्री सह जिला पर्यवेक्षक अरूप विश्वास ने कहा कि केंद्र में भाजपा के सहयोगी जब उसका साथ छोड़ने लगे तो भाजपा ने जांच एजेंसियों का सहयोग लेकर लोकतंत्र को कुचलने का अभियान शुरू किया है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के मुखिया नरेन्द्र मोदी तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स का सिंडिकेट चला रहे हैं.

वे बुधवार को इस्पात नगर के तिलक रोड मैदान में तृणमूल जिला कमेटी की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उनके साथ श्रम, विधि-न्याय व पीएचइडी मंत्री मलय घटक, कुटीर शिल्प मंत्री स्वपन देवनाथ तथा मेयर जितेन्द्र तिवारी ने भी भाजपा पर जमकर हमला बोला.

मंत्री श्री विश्वास ने कहा कि बंगाल में सिंडिकेट राज का आरोप लगाते वाले भाजपा नेताओं से निपटने के लिए तृणमूल के राज्य नेतृत्व को आने की जरूरत नहीं है. पलटवार के लिए दुर्गापुर के लोग ही काफी हैं. प्रधानमंत्री की सभा में झारखंड, बिहार से लोगों को लाकर भीड़ जुटाने का प्रयास किया गया था. झूठ का पुलिंदा बांधकर 56 इंच का सीना रखने वाले श्री मोदी दुर्गापुर की सभा में उद्योगों के लिए कुछ नहीं बोल पाये. यह साबित करता है कि वह सिर्फ खोखला एवं झूठा वादा ही कर सकते हैं.
उन्होंने कहा कि भाजपा शासित प्रदेशों में दो माह पहले हुए करारी हार से सीख लेनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार को वहां की जनता ने उखाड़ कर फेंक दिया है.बंगाल में भाजपा का कमल कभी नहीं खिल सकता है.
मंत्री श्री घटक ने कहा कि चार वर्ष पहले श्री मोदी ने काला धन लाने, हर गरीब के खाते में 15 लाख रुपये एवं हर वर्ष दो करोड़ रोजगार देने का दावा किया. सभी दावे झूठा निकले.
भाजपा सरकार में केंद्रीय उद्योग प्लांट बन्द हुए, 20 कोयला खदान बंद की गई. ममता बनर्जी की सरकार में विभिन्न योजनाओं में जिस तरह से विकास हुआ है इसके पहले बंगाल में कभी इस तरह का विकास नहीं हो हुआ. मंत्री श्री देवनाथ ने कहा कि बड़ी-बड़ी बातें करके बंगाल की जनता को भ्रमित करना संभव नहीं है. 2019 के लोकसभा चुनाव में बंगाल में भाजपा का सपना कभी पूरा नहीं होगा.
आसनसोल के मेयर श्री तिवारी ने कहा कि देश का हर प्रांत दीदी को प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहता है. इस सपने को साकार करने की जिम्मेवारी राज्य की जनता की है. जनता इस बार इस दायित्व का निर्वाह करेगी. इसी कारण से भाजपा में हड़कंप मचा है.
अड्डा के चेयरमैन तापस बनर्जी, विधायक विश्वनाथ पड़ियाल, सांसद डॉ मुमताज संघमीता, विधायक आलोक माझी ने भी संबोधित किया. कुल्टी से दर्जनों भाजपा समर्थक तृणमूल में शामिल हुए. विधायक विधान उपाध्याय, विधायक उज्जवल मुखर्जी, जिप अध्यक्ष सुभद्रा बाउरी, दुर्गापुर के मेयर दिलीप अगस्ती, तृणमूल जिलाअध्यक्ष वी शिवदासन उर्फ दासु, कार्यकारी अध्यक्ष उत्तम मुखर्जी आदि मौजूद थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें