कहां गया सरिया : दुर्गापुर से सरिया लादकर निकला ट्रक यूपी के फफूंद में खाली मिला

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुर्गापुर : दो अक्तूबर को दुर्गापुर से एक ट्रक सरिया लादकर नयी दिल्ली के लिए निकला था. पांच दिन में उसे दिल्ली पहुंचना था. माल दिल्ली न पहुंचने पर सरिया मालिक ने ट्रांसपोर्टर को इसकी जानकारी दी. जिस पर ड्राइवर का पता किया गया तो वह यूपी के फफूंद थाना क्षेत्र के बनके पुरवा का रहने वाला निकला.
सरिया मालिक रविवार को फफूंद पहुंचा. ड्राइवर के घर जाते समय वह लोग दिबियापुर रोड से गुजरे तो भाग्यनगर के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास खाली ट्रक खड़ा मिल गया. सरिया मालिक ने डायल 100 को सूचना दी. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. सरिया मालिक ने ड्राइवर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.
सरिया के व्यापारी रोशन कुमार ( पुत्र सीताराम ) दुर्गापुर के रहने वाले हैं और उन्होंने पुलिस को बताया कि ट्रक बेनाचीती थाना के नूतन पल्ली, जिला बर्दवान से रवाना हुआ था. उन्होंने बताया कि दो अक्तूबर को ट्रक में 21 टन सरिया, जिसकी कीमत 10 लाख रुपये है, को लोड करवाकर ट्रक से भेजा था. ड्राइवर शेरा निवासी ग्राम बनके पुरवा थाना फफूंद था.
माल पंाच दिन में पहुंचना था, लेकिन जब ट्रक माल लेकर नहीं पहुंचा तो उन्होंने जिस ट्रांसपोर्टर से गाड़ी ली थी, उसके पास गया. वहां से गाड़ी के नंबर के द्वारा गाड़ी मालिक का पता लगाया गया.
  • उत्तर प्रदेश में दर्ज कराया मामला
  • ट्रक ड्राइवर फरार है
  • दस लाख का सरिया गायब हुआ है
गाड़ी मालिक कानपुर का निकला. जब उसके पास ट्रांसपोर्टर और सरिया मालिक पहुंचे तो गाड़ी में पड़ा नंबर फर्जी निकला. सरिया मालिक ने गाड़ी मालिक के खिलाफ कानपुर में एक थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया. उसके बाद वह ट्रक ड्राइवर का पता लगाते हुए यहां पहुंचे.
यहां उन्हें ट्रक मिल गया है. माल गायब है. इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार ने सोमवार को बताया कि मामले की जांच की जा रही है . ड्राइवर को पकड़ने के लिए दबिश दी है, उसके संबंधियों पर भी दबाव बनाया गया है. ड्राइवर घर से फरार है. ड्राइवर के मिलने पर ही मामले का खुलासा हो सकेगा.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें