36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गंदी राजनीति कर रहीं सीएम : बाबुल सुप्रियो

दुर्गापुर : 2017 में दुर्गापुर नगर निगम में तृणमूल की गुंडावाहिनी ने जिस प्रकार बूथ लूट, छापा वोट डालकर चुनाव में जीत दर्ज कर तानाशाही रवैये का परिचय दिया था, 2019 में तृणमूल अब ऐसा नहीं कर पायेगी. भाजपा दिल्ली में बैठकर चुनाव का नियंत्रण कर लेगी. ये बातें मंगलवार को आसनसोल संसदीय क्षेत्र के […]

दुर्गापुर : 2017 में दुर्गापुर नगर निगम में तृणमूल की गुंडावाहिनी ने जिस प्रकार बूथ लूट, छापा वोट डालकर चुनाव में जीत दर्ज कर तानाशाही रवैये का परिचय दिया था, 2019 में तृणमूल अब ऐसा नहीं कर पायेगी. भाजपा दिल्ली में बैठकर चुनाव का नियंत्रण कर लेगी. ये बातें मंगलवार को आसनसोल संसदीय क्षेत्र के सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दुर्गापुर में कहीं. सांसद भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित रैली में मुख्य तौर से उपस्थित हुये थे.

सिटी सेंटर इलाके में भाजपा ने एक प्रतिवाद रैली निकाली. यह सिटी सेंटर के विभिन्न मार्गों से होते हुये निगम कार्यालय तक पहुंचा. सांसद बाबुल सुप्रियो ने बताया कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गंदी राजनीति कर रही हैं. उनका उद्देश्य लोगों को भ्रमित कर तानाशाही, गुंडाराज कायम करना है. तृणमूल का अंत 2019 से शुरू हो जायेगा.
गुंडा वाहिनियों के दम पर लूट-खसोट सिंडिकेट के दम पर प्रशासन के भ्रष्ट अधिकारियों को साथ लेकर लोगों के अधिकार का हनन किया जा रहा है. तृणमूल के अत्याचार से जनता उब चुकी है. आने वाले समय में जनता राज्य में बदलाव चाहती है. जनता के विश्वास पर खरा उतरने के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से लगातार अभियान शुरू किया गया है.
लोगों को अधिकार दिलाने के क्षेत्र में भाजपा सहयोगी के तौर पर जनता के साथ है. मौके पर राज्य महिला मोर्चा की लॉकेट चटर्जी, जिलाध्यक्ष लखन घुरई, शायंतन चक्रवर्ती, सरोज मंडल, संजय मोदी, भोला साव, प्रदीप मंडल सहित सैकड़ों महिला-पुरुष, छात्र युवा संगठन के सदस्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें