1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. adhir ranjan chowdhary stop the election campaign in bengal chunav 2021 after rahul gandhi rally coronavirus avh

WB Chunav 2021: अब अधीर रंजन चौधरी ने लिया फैसला, अगले दो दिन तक नहीं करेंगे एक भी रैली

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Adhir Ranjan Chowdhury
Adhir Ranjan Chowdhury
Facebook

पश्चिम बंगाल में छठे चरण के मतदान से पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने अपने प्रचार अभियान को रोक दिया है. बताया जा रहा है कि चौधरी के करीबी लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं, जिसके कारण उन्होंने यह फैसला किया है. इससे पहले, राहुल गांधी ने बंगाल में अपनी सभी रैली को रद्द करने का निर्णय लिया था.

बांग्ला मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अधीर रंजन चौधरी के कुछ करीबी स्टाफ और सहयोगी में कोरोना लक्षण दिखा है. इसके अलावा, चौधरी ने जिन उम्मीदवारों का प्रचार किया है, उनमें से कई कोरोना से संक्रमित निकले हैं. इसको देखते हुए अधीर रंजन चौधरी ने दो दिनों के आगामी सभी रैली को रद्द कर दिया है.

राहुल गांधी ने रद्द की थी रैली- बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बंगाल के कोरोना के मद्देनजर अपनी सभी रैली को रद्द कर दिया था. राहुल ने ट्वीट कर कहा था कि बंगाल में हमने रैली रद्द करने का निर्णय लिया है. मैं सभी पार्टियों से उम्मीद करता हूँ कि कोरोना को देखते हुए वे अपनी रैली को लेकर सोचें.

ममता ने लिया ये फैसला- वहीं कोरोनावायरस को देखते हुए सीएम ममता बनर्जी ने बंगाल की राजधानी कोलकाता में अपनी सभी पब्लिक मीटिंग को रद्द कर दी है. ममता बनर्जी ने कहा कि कोलकाता में लोग बहुत हैं और क्षेत्रफल छोटा है, जिसके कारण कोरोना महामारी तेजी से फैलेगा, इसलिए हमने यह निर्णय लिया है. बता दें कि बंगाल में पिछले 24 घंटे में 38 मरीजों की मौत हुई है, जबकि करीब 8500 नए केस मिले हैं.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें