27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WB News : सुकांत ने राज्य के सीईओ के खिलाफ सीईसी को लिखा पत्र

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी के खिलाफ केंद्रीय निर्वाचन आयोग को पत्र लिखा है. श्री मजूमदार ने मुख्य चुनाव अधिकारी पर आरोप लगाया कि वह यहां की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने केंद्रीय चुनाव आयुक्त को पत्र लिख कर इसकी शिकायत की है.

कोलकाता.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी के खिलाफ केंद्रीय निर्वाचन आयोग को पत्र लिखा है.

श्री मजूमदार ने मुख्य चुनाव अधिकारी पर आरोप लगाया कि वह यहां की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने केंद्रीय चुनाव आयुक्त को पत्र लिख कर इसकी शिकायत की है.

अपने पत्र में श्री मजूमदार ने कहा है कि पश्चिम बंगाल के अधिकतर विज्ञापन साइट्स पर केवल तृणमूल कांग्रेस के बैनर-पोस्टर लगाये गये हैं, जबकि विपक्षी दलों को कोई भी जगह आवंटित नहीं की जा रही है. उन्होंने अपने पत्र में इस बात का जिक्र किया है कि इस बारे में राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी के पास शिकायत किये हुए एक महीने से अधिक का वक्त हो गया, लेकिन इस पर संज्ञान तक नहीं लिया गया है.

मंगलवार को लिखे अपने पत्र में सुकांत मजूमदार ने कहा है कि केवल बंगाल में ही विपक्षी दलों को विज्ञापन के लिए जगह नहीं दी जा रही है, जबकि पूरे देश में ऐसा कहीं नहीं है. आश्चर्य की बात है कि राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी से शिकायत करने के बावजूद उन्होंने अब तक कोई कदम नहीं उठाया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें