24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किराये पर कार लेकर फरार युवक झारखंड से गिरफ्तार

बंगलुरू जाने के लिए एक ट्रेवल्स कंपनी से कार किराये पर लेकर फरार हुए युवक को अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाने की पुलिस ने झारखंड से गिरफ्तार कर लिया. उसका नाम राहुल रंजन है.

कोलकाता.

बंगलुरू जाने के लिए एक ट्रेवल्स कंपनी से कार किराये पर लेकर फरार हुए युवक को अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाने की पुलिस ने झारखंड से गिरफ्तार कर लिया. उसका नाम राहुल रंजन है. उसे कोलकाता लाने के बाद बैंकशॉल कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने आरोपी युवक को 16 मई तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया.

जानकारी के अनुसार, गत वर्ष ट्रेवल्स कंपनी की तरफ से अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाने में दर्ज करायी गयी शिकायत बताया गया था कि एक युवक ने बेंगलुरु जाने के लिए कार किराये पर ली थी. लेकिन उसके बाद से उसका पता नहीं चल पा रहा है. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. इस दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी युवक किसी अन्य मामले में झारखंड के बिरसा मुंडा जेल में बंद है. इसके बाद अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाने से एक टीम वहां गयी और वहां की अदालत को पूरे मामले की जानकारी दी. फिर जेल से आरोपी को अपनी हिरासत में लिया और स्थानीय अदालत में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता लाया. उससे पूछताछ कर कार बरामद करने की कोशिश की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें