1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. abhishek banerjee statement on prashant kishor audio leak in bengal chunav 2021 avh

Bengal Chunav 2021: मैं ममता सरकार में नहीं लूंगा कोई पद, PK ने ऑडियो लीक में कुछ गलत नहीं बोला...इलेक्शन फाइट के बीच अभिषेक बनर्जी का बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिषेक बनर्जी
अभिषेक बनर्जी
PTI

बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 के बीच अभिषेक बनर्जी ने बड़ा बयान दिया है. अभिषेक ने कहा कि बंगाल में 2 मई के बाद ममता बनर्जी की सरकार बननी तय है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं कभी भी ममता दीदी की सरकार में शामिल नहीं होउंगा. तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ने पीके के ऑडियो लीक पर भी बयान दिया है.

न्यूज 18 बांग्ला से बात करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि मैं बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार में डिप्टी सीएम या कोई मिनिस्टर की पद नहीं लूंगा. उन्होंने कहा कि मैं आगे भी संगठन का काम करुंगा और अपने संसदीय क्षेत्र पर ध्यान रखूंगा. टीएमसी नेता ने कहा कि बंगाल चुनाव में बीजेपी को करारी हार मिलेगी.

पीके ने कुछ गलत नहीं कहा - अभिषेक

वोटिंग के दिन प्रशांत किशोर के ऑडियो लीक मामले में अभिषेक बनर्जी ने सफाई दी है. अभिषेक ने कहा कि जो ऑडियो लीक हुआ है, वो पूरा नहीं है. उन्होंने कहा कि पीके पहले ही इस मामले में सफाई दे चुके हैं. टीएमसी नेता ने कहा कि ऑडियो में जो भी बात है, उसमें कुछ गलत नहीं है. पीएम मोदी लोकप्रिय हैं, लेकिन इससे बंगाल में दीदी की सरकार आने में कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

दो तिहाई बहुमत आएगी - अभिषेक

टीएमसी सांसद ने कहा कि बंगाल में लोग इस बार ममता बनर्जी के साथ हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग बंगाल के ध्रुवीकरण की राजनीति कर रही है. अभिषेक ने कहा कि बीजेपी के लोग यहां से लोकसभा का चुनाव जीतकर चले गए, लेकिन कोई काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि बंगाल में दो तिहाई बहुमत के साथ टीएमसी की सरकार आ रही है.

शुभेंदु ने पार्टी के साथ की गद्दारी - टीएमसी सांसद

साक्षात्कार में अभिषेक बनर्जी ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी ने बंगाल में लोगों के साथ गद्दारी की. टीएमसी को प्राइवेट पार्टी बोलने पर अभिषेक ने कहा कि टीएमसी में शुभेंदु फैमिली को सबसे ज्यादा तवज्जो मिला. उनके फैमिली के चार लोगों को बड़े पद मिले, लेकिन उन्होंने ममता दीदी के पीठ में खंजर मारा.

Posted by: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें