27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घाटशिला घूमने पहुंची छात्रा की पहाड़ पर चढ़ते समय दम फुलने से हुई मौत

कोलकाता के श्यामबाजार की रहने वाली युवती के लिए जानलेवा साबित हुआ पर्यटन पर जाना

हादसा. कोलकाता के श्यामबाजार की रहने वाली युवती के लिए जानलेवा साबित हुआ पर्यटन पर जाना

छात्रा के साथ दो सहेलियां गुरुवार की सुबह कोलकाता से घाटशिला पहुंची थीं

अस्थमा से पीड़ित थी बीटेक की मृत छात्रा

संवाददाता, कोलकाता/घाटशिला

कोलकाता से घाटशिला (झारखंड) के धारागिरी घूमने गयी बीटेक की छात्रा की पहाड़ पर चढ़ने के दौरान दम घुटने से मौत हो गयी. घटना गुरुवार शाम करीब 4:30 बजे की है. कोलकाता के श्याम बाजार निवासी छात्रा सियाली शील (19) अपनी दो सहेलियों (उत्तरा रॉय और सृजीता भट्टाचार्य) के साथ गुरुवार सुबह घाटशिला पहुंची थी. सहेलियों ने बताया कि सियाली को अस्थमा की बीमारी थी. वह इन्हेलर लेकर नहीं आयी थी. पहाड़ पर चढ़ने के दौरान उसका दम फुलने लगा और उसकी मौत हो गयी.

परिजनों के पहुंचने पर होगा पोस्टमार्टम : घटना के बाद सियाली को धारागिरी से प्राइवेट कार से सुवर्णरेखा नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद उसके साथी सियाली का शव लेकर अनुमंडल अस्पताल पहुंचे. शाम 4.46 बजे पर डॉ आरएन टुडू ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों के पहुंचने के बाद शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम होगा. सियाली के सहेलियों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना से पहले दाल-भात का किया था भोजन

सहेलियों ने बताया कि घटना से पहले बुरुडीह डैम के पास मसूर दाल और भात भोजन किया था. उसकी जीभ लाल पड़ गयी थी. उसने दोबारा भात मंगाया और खाया. सियाली के निधन की सूचना परिजनों को दी गयी है.

पुलिस ने सहेलियों व दंपती से पूछताछ की

सूचना पाकर घाटशिला पुलिस अनुमंडल अस्पताल पहुंची. सियाली के सहेलियों और एक दंपती से बयान लिया. दंपती ने बताया कि सियाली और उनके साथियों से भेंट धारागिरी जाने के दौरान हुई. दंपती ने बुरुडीह से घूमने के लिए एक स्कूटी किराये पर ली थी. वे आसपास घूम रहे थे. इसी दौरान सियाली और उसके साथियों से उनकी भेंट हुई. दंपती बुधवार को घाटशिला आये. बेहला से आये एस भट्टाचार्य ने बताया कि वह फार्मासिस्ट का काम करते हैं. वह अपनी पत्नी के साथ घाटशिला घूमने आये हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें