31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कूरियर के जरिये ड्राइ फ्रूट्स के साथ हांगकांग भेज रहा था 4.1 किलो ड्रग्स, गिरफ्तार

कोलकाता : कोलकाता से कूरियर के जरिये चाय, हॉर्लिक्स, काजू और किशमिश के पैकेट में ड्रग्स छिपाकर भेजने के तस्कर के मंसूबे को नाकाम करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने सफलता पूर्वक सारे ड्रग्स जब्त कर लिये. साथ ही तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर का नाम […]

कोलकाता : कोलकाता से कूरियर के जरिये चाय, हॉर्लिक्स, काजू और किशमिश के पैकेट में ड्रग्स छिपाकर भेजने के तस्कर के मंसूबे को नाकाम करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने सफलता पूर्वक सारे ड्रग्स जब्त कर लिये. साथ ही तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर का नाम कुर्बान मोहम्मद जिलानी अंसारी है.
उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया जायेगा. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, सियालदह स्थित एक कूरियर काउंटर से सूचना के आधार पर एनसीबी की टीम ने रविवार को 4.1 किलो चरस बरामद किया. सारे ड्रग्स 42 किलो के टी पैकेट, 12 किलो हॉर्लिक्स, दो किलो काजू, तीन किलो किसमिश के पैकेट के साथ ही पैक किया हुआ था.
एनसीबी की कोलकाता जोनल यूनिट के निदेशक दिलीप श्रीवास्तव ने बताया कि रेड लेबल के पैकेट में सारा कुछ था. जब्त किये गये चरस की कीमत करीब 75 लाख रुपये के आस-पास है. यह बुकिंग कुर्बान मोहम्मद जिलानी ने किया था. जिलानी खिदिरपुर का रहनेवाला है. कूरियर वाले की ओर से मिली सूचना के आधार पर ही बुक करने वाले व्यक्ति को बुलाकर पूछताछ की गयी तो सारे रहस्य का खुलासा हुआ.
जिलानी इसके पहले भी कई बार हांगकांग के कई सामानों पर कूरियर के जरिये चरस सप्लाई कर चुका है. इसके पहले 271 किलो चरस 17 अप्रैल को हांगकांग पुलिस ने जब्त किया था. उसके पास से नकद 33,760 रुपये बरामद किया गया है.साथ ही कई सारे विभिन्न नामों से विभिन्न दस्तावेज बरामद किये गये हैं. कई बैंक के दस्तावेज भी जब्त किये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें