31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हत्याकांड में गिरफ्तार विजय को रिमांड

दुर्गापुर : कोकओवेन थाना अन्तर्दत गैरेज मोड़ स्थित यादव पेट्रोल पंप के सामने गोली मारकर विष्णु थापा की हत्या के मामले में गिरफ्तार दुमका के विजय श्रीवास्तव को कोकओवेन थाना की पुलिस ने 302/ 506/ 307/ 326/ 341/ 342/ 120 बी धारा के तहत बुधवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश कर रिमांड मांगी. न्यायाधीश […]

दुर्गापुर : कोकओवेन थाना अन्तर्दत गैरेज मोड़ स्थित यादव पेट्रोल पंप के सामने गोली मारकर विष्णु थापा की हत्या के मामले में गिरफ्तार दुमका के विजय श्रीवास्तव को कोकओवेन थाना की पुलिस ने 302/ 506/ 307/ 326/ 341/ 342/ 120 बी धारा के तहत बुधवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश कर रिमांड मांगी.
न्यायाधीश ने आरोपी की जमानत याचिका पर सुनवाई करने के बाद उसे खारिज कर 10 दिनों के लिये पुलिस रिमांड पर भेज दिया. उल्लेखनीय है कि झारखंड के दुमका से गिरफ्तार करने के बाद पुलिस मंगलवार शाम को विजय को कोकओवेन थाना लेकर आयी थी.
आरोपी विजय ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत उसे फंसाया गया है. हत्या से उसका कोई लेना-देना नहीं है. डीपीएल इलाके में व्यवसाय करने के दौरान वह तृणमूल कांग्रेस की गतिविधियों में भाग लेता था लेकिन स्थानीय विधायक विश्वनाथ पाड़ियल और चार नंबर बोरो चेयरमैन चंद्रशेखर बनर्जी का रूझान तृणमूल की ओर होने के बाद इलाके में दखलंदाजी का दौर शुरू हो गया था.
निगम चुनाव में भी उसने तृणमूल प्रार्थी बर्नाली दास के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद वह दुमका चला गया. वहां उसने दुबारा व्यवसाय शुरू किया. हत्याकांड में उसे बली का बकरा बनाया गया है. विधायक, बोरो चेयरमैन के इशारे पर पुलिस ने बिना किसी तथ्य के उसे गिरफ्तार किया है.
उसने बताया कि डीपीएल में आइएनटीटीयूसी संबद्ध ठेका श्रमिक संगठन भंग होने के बाद से ही उन दोनों की दखलदारी शुरू हो गयी थी. उसने बताया कि वह संगठन के सचिव पद पर भी था. इधर, विजय के आरोप को चंद्रशेखर बनर्जी ने पूरी तरह खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि विजय दागी मुजरिम था. रंगदारी, लोहे के स्क्रेब माल का करोबार करते हुये उसने डीपीएल में ठेकेदारी में पार्टनर के साथ एक करोड़ अठारह लाख रूपये की धोखाधड़ी की थी.
पुलिस को जरूर विष्णु हत्याकांड में कोई तथ्य मिला होगा, जिसके बाद उसने कारवाई करते हुये गिरफ्तार किया. विजय का तृणमूल से लिंक पर तृणमूल नेता उत्तम मुखर्जी ने कहा कि वह कभी पार्टी या संगठन में था ही नहीं. उन्होंने कहा पार्किंग विवाद को लेकर हत्या हुई है. पुलिस अपना काम कर रही है. हत्या के 24 घंटे के भीतर ही पुलिस हत्या की साजिश रचने वाले को गिरफ्तार करने में कामयाब हुयी है. शीघ्र ही दीपक साव भी गिरफ्तार होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें