34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Ankita Murder Case: हंगामे के बीच हुआ अंकिता का अंतिम संस्कार, फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

अंकिता भंडारी के पिता ने कहा है कि अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मैं अपनी बेटी अंकिता का अंतिम संस्कार करूंगा. उन्होंने कहा कि सीएम ने मुझसे कहा है कि एसआईटी गठित कर केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी. वहीं अंकिता की मौत के बाद गुस्साये लोग सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

Ankita Murder Case: उत्तराखंड के श्रीनगर के एनआईटी घाट पर अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार किया गया. लोगों के भारी विरोध के बीच प्रशासन की उपस्थिति में अंकिता का अंतिम संस्कार किया गया. गौरतलब है कि अंकिता भंडारी की तथाकथित हत्या का मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है. मौत को लेकर लोग सड़कों पर उतरे. भारी विरोध प्रदर्शन हुआ. लोगों ने आरोपियों को फांसी और पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की. श्रीनगर के बेस अस्पताल के पास स्थित मुर्दाघर के सामने गुस्साए लोगों ने बद्रीनाथ-ऋषिकेश हाईवे पर जाम लगाकर न्याय की मांग की. प्रशासन जाम हटाने का पूरा प्रयास करती रही, लेकिन लोग अपनी मांग पर अडिग रहे.

इधर, अंकिता हत्याकांड को लेकर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि SIT गठित हो गई है, और उन्होंने अपनी जांच शुरु कर दी है. इसमें हर बिंदुओं पर जांच होगी. सीएम धामी ने कहा कि राज्य में इस तरह की घटना को स्वीकार नहीं किया जा सकता है. हमने दोषियों को सजा दिलाने का संकल्प लिया है.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद की होगा अंतिम संस्कार-अंकिता के पिता: इधर, अंकिता के पिता इस बात पर अड़े हुए हैं कि जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक वो अंकिता का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. अंकिता भंडारी के पिता ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मैं अपनी बेटी का अंतिम संस्कार करूंगा. उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री ने कहा है कि, एसआईटी गठित कर केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी.

अंकिता के शव पर चोट के निशान: गौरतलब है कि अंकिता भंडारी की मौत के बाद अस्पताल की और से दी गई रिपोर्ट में कहा गया था कि युवती की मौत डूबने से हुई. वहीं, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ऋषिकेश की ओर से जारी की गई मसौदा रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि मृतका अंकिता भंडारी के शव पर मौत से पहले के घाव के निशान पाए गए हैं. इससे संकेत मिलता है कि उसे किसी कुंद धार वाली वस्तु से मारा-पीटा गया था.

शनिवार को मिला था अंकिता का शव: गौरतलब है कि अंकिता का शव शनिवार को ऋषिकेश के पास चीला नहर से बरामद किया गया था. मौत से करीब छह दिन पहले अंकिता लापता हो गई थी. इधर, अंकिता भंडारी के भाई अजय भंडारी ने कहा कि अंकिता जिस रिजॉर्ट में काम करती थी, वहां की जा रही ध्वस्तीकरण की कार्रवाई में सबूत मिटाने का प्रयास किया जा रहा है.

बता दें, अंकिता पौड़ी स्थित वानंतर रिजॉर्ट में बतौर रिशेप्निस्ट काम करती थी. बताया जा रहा है कि रिजॉर्ट के मालिक हरिद्वार के बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य का है. वहीं, अंकिता की मौत के बाद पुलिस ने पुलकित और दो अन्य कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है.

भाषा इनपुट के साथ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें