23.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UP News: बलिया में गेहूं के खेत में मिला जला हुआ शव, नहीं हो सका पहचान, पुलिस छानबीन में जुटी

बलिया में रेवती थाना क्षेत्र के एक गांव गेंहूं के खेत में जला शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता न मिलने पर पोस्टमार्टम को भेज दिया. पहले भी यहां कई शव मिल चुके है, जिसमें अधिकतर बिहार के होते हैं.

बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के अधिसिझुआ गांव के दियारे में एक जला शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. खेतों में काम करने गए किसानों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता न मिलने पर पोस्टमार्टम को भेज दिया. घटना की खबर लगते ही खलबली मच गई. शव पुरूष और महिला का है ये स्पष्ट नहीं हो पाया है. शव लगभग 90 प्रतिशत जल चुका है. फोरेंसिक जांच टीम ने पोस्टमार्टम हाउस में शव व घटना स्थल की जांच पड़ताल कर साक्ष्य लिए. थानाध्यक्ष रेवती रोहन राकेश सिंह ने बताया कि शव लगभग 90 प्रतिशत जल चुका हैं. खेत में घास काटने वालों से पता चला कि यूपी- बिहार सीमा के निकट गेंहू के खेत में एक अधजला शव पड़ा हुआ है. सूचना पर पर सीओ बैरिया उस्मान अहमद व पुलिस टीम के साथ पहुंचकर जांच पड़ताल की. जिस खेत से शव बरामद किया है, उसे ग्रामीण मठिया की जमीन बता रहे हैं, जिसमे गेंहू बोया गया है. जहां शव मिला है वहां से बिहार के छपरा जनपद की सीमा कुछ ही दूरी पर स्थित है. मामले की जांच की जा रही है. जो भी होगा शीघ्र स्पष्ट हो जायेगा. शव को मॉर्च्युरी में रखने के लिए भेज दिया गया.

Also Read: UP News: सामूहिक दुष्कर्म से बचने को दूसरी मंजिल से कूदी छात्रा, साथी ने नशीला रसगुल्ला खिलाकर लूटनी चाही आबरू
पहले भी मिल चुका है यहां शव

बता दें कि यूपी-बिहार के सीमा पर स्थित अधिसिझुआ गांव दोनों राज्यों के बदमाशों की शरणस्थली है. पूर्व में इस स्थान पर कई शव मिल चुके है, जिसमें अधिकतर बिहार के होते हैं. शनिवार को गेहूं के खेत में पूरी तरह जला अज्ञात शव मिलने के बाद लोगों के जेहन में पुरानी यादें ताजा हो गईं. शव की शिनाख्त के लिए पुलिस बलिया के साथ बिहार के तटवर्ती गांवों में जानकारी कर रही है.

स्टेशन चौक रोड में मिला युवक का शव

वहीं शहर के स्टेशन चौक रोड के पुलिस बूथ के समीप रविवार की सुबह एक युवक का शव पड़ा मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसकी शिनाख्त करवाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. वहीं ओक्डेनगंज चौकी प्रभारी गिरजेश सिंह ने बताया की शव की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया जा रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया की उक्त व्यक्ति नशेड़ी था, यह अक्सर स्टेशन परिसर में घूमता था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें