22.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशUP News: बांदा में दरिंदगी की हदें पार, महिला का तीन टुकड़ों में कटा शव मिला, जानें पूरा मामला

UP News: बांदा में दरिंदगी की हदें पार, महिला का तीन टुकड़ों में कटा शव मिला, जानें पूरा मामला

बांदा में महिला की दुष्कर्म के बाद धारदार हथियार से बेहरमी से हत्या कर दी गई. पुलिस ने तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ अनुसूचित जाति अधिनियम समेत दुष्कर्म और हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है.

यूपी में बांदा के एक गांव में महिला की दुष्कर्म के बाद धारदार हथियार से बेहरमी से हत्या कर दी गई. इस मामले में मृतका की 20 वर्षीय पुत्री पोस्टमार्टम हाउस में फफक पड़ी. उसने बताया कि मंगलवार को दोपहर दो बजे उसकी मां आरोपी राजकुमार शुक्ला के घर में लगी आटा चक्की में मिट्टी की लिपाई करने के लिए गई थी. उसके पीछे वह भी कुछ ही देर में सवा दो बजे करीब पहुंच गई थी. आटा चक्की का दरवाजा बंद था. वह दरवाजा खुलवाने के लिए खटखटाया तो अंदर से मां की चीखने की आवाज आई. उसने जोर से दरवाजा से भड़भड़ाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला. उसने बाहर खड़े होकर मिन्नत की, लेकिन दरवाजा नहीं खुला. करीब आधा घंटे बाद राजकुमार शुक्ला के भाई बउवा शुक्ला ने दरवाजा खोला तो, उसके मुंह से शराब की महक आ रही थी. अंदर जाकर देखा, तो राजकुमार शुक्ला उसका भाई बउवा शुक्ला और रामकृष्ण शुक्ला वहां मौजूद थे. उसकी मां के शरीर में कपड़े में नहीं थे. उसका शव तीन टुकड़ों में बंटा पड़ा था. सिर अलग, नग्न अवस्था में धड़ और बाएं हाथ की हथेली अलग पड़ी थी. मंजर देख वह फफक पड़ी. प्रियंका का रोना देख पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद लोग भी गमजदा हो गए. बेटी का कहना था कि दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक गांव में बिजली नहीं आती है. ऐसे में उसकी मां आटा चक्की की साफ्ट में फंसकर मरी है, कैसे संभव है.

दुष्कर्म और हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज

वहीं गिरवां थाना इंस्पेक्टर संदीप तिवारी ने बताया कि पिता की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ अनुसूचित जाति अधिनियम समेत दुष्कर्म और हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है. अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है. दो डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है. पोस्टमार्टम हाउस में आरोपी पक्ष से राजकुमार शुक्ला ने बताया कि महिला व उसका पति उनका बटाईदार है. वह उनकी चार बीघा जमीन बटाई में लिए है. मंगलवार को सुबह उन्होंने महिला को अपनी आटा चक्की में मिट्टी की लिपाई करने के लिए बुलाया था. सुबह वह लिपाई करके चली गई थी. उसके बाद दोपहर में वह लिपाई करने दोबारा आई थी. आटा चक्की के पास उसका तसला रखा था. तसला उठाने में वह आटा चक्की की साफ्ट में फंस जाने से उसकी मौत हो गई. आरोपी पक्ष का कहना है कि वह हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं. अगर दोषी निकले तो, जो सजा दे सकते हो दें.

Also Read: UP News: करवा चौथ पर महान पत्नी के लिए रखना है व्रत, स्वास्थ्य विभाग कर्मी ने मांगा अवकाश, लेटर हुआ वायरल
आजाद समाज पार्टी ने की निष्पक्ष जांच की मांग

गिरवां थाना क्षेत्र की इस घटना का मामला अनुसूचित जाति से जुड़ा होने के चलते के चलते पोस्टमार्टम हाउस में आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे. जिलाध्यक्ष सूर्यप्रकाश शर्मा ने कहा कि वह पीड़ित पक्ष के साथ हैं. उन्होंने एसपी अंकुर अग्रवाल से इस घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की है. बता दें कि थाना क्षेत्र के पतौरा गांव में राजकुमार शुक्ला की आटा चक्की है. मंगलवार की शाम को वहां एससीएसटी परिवार की महिला सुनीता पत्नी सोहन का शव मिला. क्षत विक्षत और रक्तरंजित शव था. शरीर के ऊपरी हिस्से मेंकपड़े नहीं थे. शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. परिजनों का कहना है कि हत्या की गई है. वहीं चक्की मालिक ने हादसे में महिला की जान जाने की बात कही है. देर शाम तक मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी. नरैनी सीओ नितिन कुमार ने बताया कि महिला गांव की ही एक आटा चक्की में काम कर रही थी. दुर्घटना में उसकी मौत हुई है. चक्की में फंस जाने से ही उसका शव क्षत विक्षत हुआ है.

Also Read: UP News: करवा चौथ पर महान पत्नी के लिए रखना है व्रत, स्वास्थ्य विभाग कर्मी ने मांगा अवकाश, लेटर हुआ वायरल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें