24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Meerut News: मेरठ में बच्चों के सामने पिता की हत्या, सिर पर सटाकर गोली मारी

Meerut News मेरठ में एक युवक को उसके बच्चों के सामने ही गोली मारकर हत्याकर दी गई. स्वीमिंग पूल पर ये घटना हुई.

मेरठ: कपड़ा व्यापारी (Meerut News) अरशद को मंगलवार देर रात उसके पड़ोसियों ने कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी. अरशद अपनी दो बेटियों के साथ स्वीमिंग पूल गया था. रात लगभग 9.45 बजे जब वो वापस लौटने लगा तब उसका पड़ोसी बिलाल कुछ लोगों के साथ वहां पहुंचा. उसने अरशद से बातचीत की और बहस शुरू हो गई. कुछ लोगों ने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन अचानक बिलाल ने पिस्टल निकालकर उसके सिर में गोली मार दी. इस घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया. बच्चे ने पिता को संभालने की कोशिश की लेकिन वो मर चुके थे. इस पर बच्चे वहीं रोने लगे. ये पूरी घटना स्वीमिंग पूल के सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई. आरोपी मौके से फरार हो गए.

रंगदारी न देने पर हत्या का आरोप
बताया जा रहा है कि थाना नौचंदी (Meerut News) के जैदी फार्म कालोनी निवासी कपड़ा व्यवसायी अरशरद के परिवारीजनों ने बिलाल पर रंगदारी न देने पर हत्या करने की एफआईआर करायी है. पुलिस के अनुसार बिलाल सहित पांच लोगों पर एफआईआर हुई है. सभी आरोपी फरार है. दोनों पक्षों में काफी समय से रंजिश है. कई बार मारपीट भी हो चुकी है. अरशद पर भी लूट और चोरी जैसे 17 मुकदमे दर्ज हैं. दोनों पक्षों का अपराधिक इतिहास चेक किया जा रहा है. अरशद के पिता ने बिलाल, दाऊद, असलम और दानिश के खिलाफ नामजद रिपोर्ट करायी है. सभी फरार हैं.

अपडेट हो रही है…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें