29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उन्नाव में रेलवे ट्रैक पर मिले युवक-युवती के शव, दोनों के चेहरे पर चोट के निशान, घटना की जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव में रेलवे ट्रैक पर युवक-युवती के शव मिले है. दोनों के चेहरे पर चोट के निशान है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. यह घटन उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के छमकनाली की बतायी जा रही है.

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव से अब तक की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. उन्नाव में सोमवार सुबह गंगा घाट रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर युवक और युवती के शव मिले है. एक साथ युवक और युवती के शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. दोनों के चेहरे पर गहरे चोट के निशान है. वहीं लड़की के दोनों हाथ कपड़े से बंधे थे. वहीं घटनास्थल से कुछ दूर पर खड़ी बाइक मिली है.

घटना की जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. यह घटन उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के छमकनाली की बतायी जा रही है. बताया जा रहा है कि मृतक लड़की की उम्र 22 साल और लड़के की उम्र 25 साल है.बता दें कि दूसरे ट्रैक से गुजर रहे मालगाड़ी चालक ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

युवक-युवती में चल रहा था अफेयर

पुलिस का कहना है कि मृतक युवक राजबहादुर कानपुर के पचौर गांव का रहने वाला था. जबकि युवती शिवाली कानपुर देहात के हथकुड़वा बैरी गांव की रहने वाली थी. दोनों रिश्ते में फुफेरे भाई-बहन हैं. दोनों के बीच अफेयर चल रहा था. इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को लग गई थी. दोनों के परिवार रिश्ते के खिलाफ थे. पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है.

Also Read: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज गोरखपुर को देंगे बड़ी सौगात, अब लोगों को जाम के जंजाल से मिलेगी निजात
लड़की हरी शर्ट और काली पैंट पहने थी

पुलिस के अनुसार, युवक ने नीला लोवर, नीली टीशर्ट, हाथ में चूड़ा पहना था. जबकि युवती हरी शर्ट, काली पैंट और व्हाइट कलर के जूते पहन रखी थी. वह रेड कल का दुपट्‌टा भी ले रखी थी. युवक-युवती के शवों के बीच की दूरी करीब 10 फीट थी. ग्रामीणों ने बताया कि जब युवती का शव देखा तो उसके दोनों हाथ एक कपड़े से बंधे हुए थे. इससे आशंका जताई है कि चलती ट्रेन से किसी ने दोनों को फेंक दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें