23.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अखिलेश यादव के सीट समझौते पर असमंजस में प्रदेश कांग्रेस, अजय राय ने कहा-केंद्रीय समिति ले रही निर्णय

बंगाल और पंजाब ने लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने का एलान कर दिया था. वहीं बिहार में भी नितीश कुमार के नए पैतरे से गठबंधन हिला हुआ था. यूपी में समाजवादी पार्टी से समझौता होने की खबर ने गठबंधन को कुछ राहत दी थी.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के कांग्रेस को 11 सीटें देने वाले सोशल मीडिया के संदेश के बाद कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय का ताजा बयान सामने आया है. उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा है कि सभी साथियों से कहना चाहूंगा ये जो अखिलेश जी का संदेश आया है, इसमें जो भी निर्णय हमारे मुकुल वासनिक के नेतृत्व में जो समिति बनी है, वह ले रही है. बहुत ही सकारात्मक और अच्छे वातावरण में वार्ता चल रही है. इसका परिणाम बहुत जल्द मजबूत आने वाला है.

इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्स प्लेटफार्म पर लिखा था कि कांग्रेस के साथ 11 मजबूत सीटों से हमारे सौहार्दपूर्ण गठबंधन की अच्छी शुरुआत हो रही है. ये सिलसिला जीत के समीकरण के साथ और आगे बढ़ेगा. इंडिया की टीम और पीडीए की रणनीति इतिहास बदल देगी. उनके इस संदेश के बाद अचानक यूपी की राजनीति का तापमान गरम हो गया था. अभी तक I.N.D.I.A. गठबंधन की पार्टियों के बीच लगातार मनमुटाव की खबरें आ रही थी.

बंगाल और पंजाब ने लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने का एलान कर दिया था. वहीं बिहार में भी नितीश कुमार के नए पैतरे से गठबंधन हिला हुआ था. यूपी में समाजवादी पार्टी से समझौता होने की खबर ने गठबंधन को कुछ राहत दी थी. इसी बीच अचानक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के वीडियो पर जारी बयान से अखिलेश यादव के गठबंधन की सूचना एकतरफा लग रही है.

Also Read: Bihar Politics पर अखिलेश यादव बोले- नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन में रहते तो PM बन सकते थे, उधर जाकर क्या मिलेगा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें