24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशयूपी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, बिहार के 5 लोगों की मौत, बच्चे का इलाज कराने गए...

यूपी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, बिहार के 5 लोगों की मौत, बच्चे का इलाज कराने गए थे दिल्ली

Road Accident: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हुआ है. हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी है. सभी मृतक बिहार के सासाराम के रहने वाले बताये जा रहे है. सभी दिल्ली से बच्चे का इलाज कराकर बिहार लौट रहे थे.

लखनऊ. यूपी के सुल्तानपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर रविवार को भीषण हादसा हुआ है. हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी है. मरने वालों में तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल है. सभी मृतक बिहार के सासाराम के रहने वाले बताये जा रहे है. सभी दिल्ली से बच्चे का इलाज कराकर बिहार लौट रहे थे. हादसे के बाद परिवार में चीखपुकार मच गयी. हादसा इतना दर्दनाक था कि कार के परखच्चे उड़ गये.

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा

यह हादसा सुल्तानपुर जिले के अखण्ड नगर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हुआ है. बताया जा रहा है कि बिहार के रहने वाले सभी लोग बच्चे के इलाज के लिए दिल्ली गये हुए थे. इलाज के दौरान बच्चे की दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गयी. इसके बाद सभी शव लेकर वापस कार से बिहार जा रहे थे. कार में कई लोग सवार थे. कार जैसे ही सुल्तानपुर जिले के अखण्ड नगर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पहुंची. इसी बीच एक खड़ा डंपर से भिड़ गयी. हादसे के बाद तेज रफ्तार कार के चीथड़े उड़ गए.

Also Read: UP Weather: कल पूरे UP में बदल जायेगा मौसम, अगले दो दिन तेज हवा के साथ होगी बारिश, जानें मौसम अपडेट
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के KM 183 पर हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार बिहार के सासाराम के रहने वाले सलीम के साढ़े तीन महीने के पुत्र एहसान का स्वास्थ्य गड़बड़ था. उसे इलाज कराने के लिए दिल्ली AIMS लेकर गए थे. इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गयी थी. शव लेकर रविवार को जब पूरा परिवार सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के KM 183 पर पहुंचा तो यहां कंस्ट्रक्शन में लगा डंपर खड़ा था. जिसमें तेज रफ्तार कार जा टकरायी. बताया जा रहा है कि ओवर स्पीड के कारण कार पीछे से आकर डंपर में भिड़ गयी. जिससे कार सवार 3 महिलाएं व 2 पुरुष की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतकों की पहचान साहिल खान (19) पुत्र गुड्डू, शारुख ड्राइवर (25), साइना खातून (37) पत्नी गुड्डू, जमीला पत्नी जमाल, रुखसार (31) पत्नी सलीम निवासी गण सासाराम बिहार के रूप में हुई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें