36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP Election 2022: जब चुनावी मंच पर रोने लगे कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक, वजह है बेहद खास

कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक लगातार लखनऊ कैंट विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं. इसी बीच शनिवार को आलमबाग स्थित रेलवे कारखाना में प्रभुनाथ राय की जनसभा में ब्रजेश पाठक भावुक हो गए. कुछ देर के लिए उनकी आंखें नम हो गई.

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में लखनऊ में मतदान होना है. इसको लेकर तमाम प्रत्याशी जनसंपर्क में जुटे हुए हैं. इसी बीच योगी मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक भी जनसंपर्क कर रहे हैं. ब्रजेश पाठक को लखनऊ कैंट सीट से प्रत्याशी बनाया गया है.

कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक लगातार लखनऊ कैंट विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं. इसी बीच शनिवार को आलमबाग स्थित रेलवे कारखाना में प्रभुनाथ राय की जनसभा में ब्रजेश पाठक भावुक हो गए. कुछ देर के लिए उनकी आंखें नम हो गई और मौजूद लोग भी ब्रजेश पाठक को देखकर खामोश हो गए.

दरअसल, कार्यक्रम की अध्यक्षता रेलवे मेंस यूनियन के अध्यक्ष नीरज मिश्रा ने किया. नीरज मिश्रा ने अपने भाषण में ब्रजेश पाठक के पिता सुरेश पाठक जी के बारे में कई बातें कही. उन्होंने बताया कि जब उनके पास स्कूल की फीस नहीं थी तो ब्रजेश पाठक के पिता सुरेश पाठक जी ने उनकी फीस भरी थी.

Also Read: UP Chunav 3rd Phase LIVE: UP में 3 बजे तक 48.81% मतदान, ललितपुर में सबसे ज्यादा 59.13% वोटिंग

मंच पर भाषण देने पहुंचे ब्रजेश पाठक भी अपने पिता को याद करके भावुक हो गए. यहां तक कि ब्रजेश पाठक लोगों के सामने रोने लगे. काफी देर तक वो गमगीन दिखे. कुछ देर बाद खुद को संभाला और लोगों को संबोधित किया. अपने संबोधन में ब्रजेश पाठक ने लोगों से समर्थन देने की अपील की. कहा कि इस बार चुनाव में जीतकर वो जनता के अधूरे कामों को पूरा करेंगे. यूपी में बीजेपी की सरकार तय है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें