23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मैं रामगोपाल की लीडरशिप में वैसे ही काम करूंगा जैसे सोनिया, खडगे के नेतृत्व में करती हैं : अमर

नयी दिल्ली : सपा के राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आज पार्टी में रामगोपाल यादव की वापसी पर कहा कि रामगोपाल यादव घर के थे और हमेशा रहेंगे , मैं बाहरी हूं और हमेशा रहूंगा, इसलिए मैं इस विषय पर कुछ नहीं कहना चाहता हूं. अमर सिंह ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था […]

नयी दिल्ली : सपा के राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आज पार्टी में रामगोपाल यादव की वापसी पर कहा कि रामगोपाल यादव घर के थे और हमेशा रहेंगे , मैं बाहरी हूं और हमेशा रहूंगा, इसलिए मैं इस विषय पर कुछ नहीं कहना चाहता हूं. अमर सिंह ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव हैं और वे पार्टी और अखिलेश दोनों के बाप हैं. उन्होंने कहा कि मुलायम बापों के बाप हैं, वे महादेव हैं, जो चाहें कर सकते हैं और उनका निर्णय सबके लिए मान्य होगा.

अमर सिंह से पूछा गया कि अब जबकि रामगोपाल की सपा में वापसी हो गयी है और वे राज्यसभा में पार्टी के नेता हैं, तो सदन में उनकी भूमिका कैसी होगी? इसपर अमर सिंह ने कहा मैं राज्यसभा में रामगोपाल में वैसी ही काम करूंगा जैसे मल्लिकार्जुन के नेतृत्व में सोनिया गांधी काम करती हैं. आज सुबह मुलायम सिंह यादव ने रामगोपाल यादव का पार्टी से निष्कासन रद्द कर दिया. अपने इस फैसले से मुलायम ने पार्टी में सबकुछ ठीक होने का संकेत दिया है.

गौरतलब है कि सपा परिवार में जारी झगड़े के बीच रामगोपाल यादव ने अमर सिंह पर तीखे हमले किये थे. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि नेताजी बहुत सीधे हैं , जिसका फायदा कुछ बाहरी लोग उठाते हैं. उन्होंने अमर सिंह द्वारा खुद को मुलायमवादी कहने पर तंज कसते हुए कहा था कि जो समाजवादी ही नहीं, वह मुलायमवादी क्या होगा.

उन्होंने कहा कि कुछ बाहरी लोग पार्टी में इसलिए आये हैं, ताकि अपना हित साध सकें, उन्हें पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. रामगोपाल ने परिवार में जारी झगड़े में अखिलेश का साथ दिया था, जिसके कारण शिवपाल यादव ने उन्हें 23 अक्तूबर को पार्टी से निकाल दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें