28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डॉ लोहिया की पुण्यतिथि पर भी दिखी अखिलेश और शिवपाल के बीच तल्खी

लखनऊ : पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में समाजवादी परिवार में जारी कलह थमने का नाम ही नहीं ले. हालांकि पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने बहुत कोशिश की है कि विवाद थम जाये, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पा रहा है. आज डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के मौके पर भी मुख्यमंत्री […]

लखनऊ : पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में समाजवादी परिवार में जारी कलह थमने का नाम ही नहीं ले. हालांकि पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने बहुत कोशिश की है कि विवाद थम जाये, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पा रहा है. आज डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के मौके पर भी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के रिश्तों के बीच की तल्खी नजर आयी.

आज के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ठीक दस बजे पहुंचे और डॉ लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और चले गये, वहीं शिवपाल यादव कार्यक्रम में तो थे, लेकिन मंच पर नहीं आये, ताकि उनका सामना अखिलेश यादव से ना हो.
गौरतलब है कि कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव ने भी शिरकत. मुलायम सिंह यादव ने इस मौके पर डॉ लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप जनता से दूर जा रहे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे जनता के बीच जायें और काम करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें