35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व भाजपा सांसद विनय कटियार हिरासत में, तनाव बढ़ा

कानपुर : भाजपा के पूर्व सांसद और नेता विनय कटियार को हिरासत में ले लिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार वे पांच दिन से अशांत फतेहपुर के कस्बा जहानाबाद जा रहे थे उसी वक्त रास्ते में पुलिस ने उन्हें कानपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया. कटिहार को यहां के सर्किट हाउस में रखा […]

कानपुर : भाजपा के पूर्व सांसद और नेता विनय कटियार को हिरासत में ले लिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार वे पांच दिन से अशांत फतेहपुर के कस्बा जहानाबाद जा रहे थे उसी वक्त रास्ते में पुलिस ने उन्हें कानपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया. कटिहार को यहां के सर्किट हाउस में रखा गया. उनको हिरासत में लिये जाने की खबर जैसे ही कार्यकर्ताओं तक पहुंची वे सर्किट हाउस के बाहर जमा हो गए और उन्हें छोड़ने करने की मांग करने लगे.

बताया जा रहा है कि जहानाबाद चौडगरा में विनय कटियार का इंतजार तीन सौ से ज्यादा भाजपाई कर रहे थे. कार्यकर्ताओं ने ऐलान किया है कि यदि कटिहार को नहीं छोड़ा जाता तो वे जहानाबाद के लिए कूच कर देंगे. आपको बता दें कि जहानाबाद में अभी भी दहशत और तनाव का माहौल व्याप्त है.

उल्लेखनीय है कि पांच दिन पहले जहानाबाद में दो वर्गों के बीच खूनी संघर्ष के बाद यहां का माहौल तनावपूर्ण है. तनाव के कारण यहां के बाजार बंद हैं और अघोषित कर्फ्यू जैसे माहौल में लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं. तनावग्रस्त जहानाबाद में विनय कटियार के नेतृत्व में भाजपा के सात सदस्यीय दल को आजजाना था. विनय कटियार को लखनऊ से कानपुर आते समय कानपुर पुलिस ने जाजमऊ में ही रोक लिया और हिरासत में सर्किट हाउस ले गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें