30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी के गवर्नर राम नाइक ने कहा : राम हिंदुस्तान के डीएनए में, हर हिंदुस्तानी वैसा होना चाहता है

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक की राम भक्ति किसी से छुपी नहीं है. नाइक ने अपने इसी परिचय को और मजबूत करते हुए बयान दिया कि हिंदुस्तान के खून में भगवान राम का डीएनए है. हर भारतीय राम के जैसा होना चाहता है. राज्यपाल राम नाइक ने यह बयान एक धार्मिक आयोजन […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक की राम भक्ति किसी से छुपी नहीं है. नाइक ने अपने इसी परिचय को और मजबूत करते हुए बयान दिया कि हिंदुस्तान के खून में भगवान राम का डीएनए है. हर भारतीय राम के जैसा होना चाहता है.

राज्यपाल राम नाइक ने यह बयान एक धार्मिक आयोजन में दिया. इस आयोजन में प्रदेश के लोकायुवक्त एन.के मलहोत्रा भी मौजूद थे. नाइक ने कहा, आज हर हिंदुस्तान राम की तरह होना चाहता है. वैसा ही पति, वैसा ही भाई यह हिंदुस्तान के खून में है. यह पहली बार नही है, जब इस तरह के बयानों को लेकर राम नाइक चर्चा में आये हों.
उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर खुलकर अपना समर्थन जताया था. राम मंदिर निर्माण को अपनी इच्छा करार देने वाले नाइक ने कहा, भारत के हर एक नागरिक के मन में यह सवाल उठता है कि आखिर कब अयोध्या में राम मंदिर बनेगा. इसके अलावा आरएसएस प्रमुख से अपनी दोस्ती और गहरे संबंधों के कारण भी नाइक चर्चा में आ चुके हैं. नाइक ने मोहन भागवत को यूपी दौरे के दौरान भोजन पर आमंत्रित किया था जिसको लेकर मीडिया ने सवाल खड़े किये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें