31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पद्मावत में खिलजी को देखकर जया प्रदा को आ गयी आजम खान की याद

लखनऊ : फेमस फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की तुलना पद्मावत फिल्म के किरदार खिलजी से कर दी है. आपको बता दें कि आजम खान और जयाप्रदा के बीच खींचतान की खबर अकसर सुनने को मिलती है. एक ही पार्टी में होने के बावजूद दोनों नेता […]

लखनऊ : फेमस फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की तुलना पद्मावत फिल्म के किरदार खिलजी से कर दी है. आपको बता दें कि आजम खान और जयाप्रदा के बीच खींचतान की खबर अकसर सुनने को मिलती है. एक ही पार्टी में होने के बावजूद दोनों नेता एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते नजर आते हैं.

एक बार फिर आजम खान पर टिप्पणी के लिए जया ने फिल्म पद्मावत का सहारा लिया. जया प्रदा ने कहा है कि जब मैं पद्मावत फिल्म देख रही थी, तो खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान की याद दिला दी. मुझे खिलजी को देखकर याद आया कि कैसे आजम खान ने चुनाव के दौरान मुझे परेशान किया था.

दरअसल, जया प्रदा अमर सिंह की करीबी मानी जाती हैं और आजम खान से उनका विवाद काफी पुराना है. इसकी वजह जया प्रदा का आजम खान के गृहनगर रामपुर से चुनाव लड़ना रहा है. 2004 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने जया प्रदा को उम्मीदवार बलाया और वो चुनाव जीत गयीं. इस चुनाव को लेकर जया ने आजम खान पर कई आरोप लगाये. यहां तक कि आजम खान पर जया प्रदा को चुनाव हराने के भी आरोप लगने लगे थे. हालांकि, जया प्रदा ने चुनाव में जीत का परचम लहराया था. 2009 की बात करें तो लोकसभा चुनाव में फिर जया प्रदा ने रामपुर से चुनाव लड़ा और आजम खान पर फिर उनके विरोध के आरोप लगे. एक बार फिर जया प्रदा ने चुनाव में जीत दर्ज की.

सिर्फ चुनाव हराने के प्रयास तक ही जया प्रदा के आरोप सीमित नहीं रहे हैं. उन्होंने आजम खान पर कई गंभीर आरोप भी लगा डाले थे. वहीं दूसरी तरफ आजम खान भी सार्वजनिक मंचों से जया प्रदा को लेकर विवादित टिप्पणी करते रहे हैं. ऐसे में जब जया प्रदा से भाजपा या किसी दूसरे दल के साथ जाने को लेकर प्रश्‍न किये जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें