38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नया विवाद : पद्मावती के गाने पर मुलायम की बहू का डांस

लखनऊ : संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावती’ की नयी रिलीज डेट की खबर आने के साथ ही इस फिल्म से एक नया विवाद जुड़ गया है.सपा के संस्थापक और वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने इस फिल्म के विवादास्पद गाने ‘घूमर’ पर एक निजी कार्यक्रम में नृत्य किया […]


लखनऊ :
संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावती’ की नयी रिलीज डेट की खबर आने के साथ ही इस फिल्म से एक नया विवाद जुड़ गया है.सपा के संस्थापक और वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने इस फिल्म के विवादास्पद गाने ‘घूमर’ पर एक निजी कार्यक्रम में नृत्य किया है, जिससे वह कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गयी हैं. उन्होंने कल एक निजी कार्यक्रम में पद्मावती फिल्म के विवादास्पद गाने ‘घूमर’ पर परफार्म किया था, जिसके बाद कट्टरपंथियों ने उन्हें धमकी दी है. इनका कहना है कि जब पूरे देश में पद्मावती का विरोध हो रहा है और यह मामला इतिहास के साथ छेड़छाड़ का है , वैसे में वह जिस घराने से आती हैं उन्हें इस गाने पर नृत्य नहीं करना चाहिए था. इससे लोगों की भावना आहत हुई है.

देखें अपर्णा यादव का वह डांस परफॉर्मेंस जिसपर विवाद हुआ

गौरतलब है कि फिल्म के इस गाने पर राजस्थान के राजघराने ने आपत्ति जतायी है और उनका कहना है कि रानियां नृत्य नहीं करती थीं. करणी सेना ने भी इस गाने के कारण फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और फिल्म में पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण को धमकी दी थी. पूरे देश में कई राज्यों ने इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है. बिहार में भी कल ही इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाया गया है.
अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के पुत्र प्रतीक यादव की पत्नी हैं. अपर्णा के पिता अरविंद सिंह बिष्ट प्रसिद्ध पत्रकार हैं. अपर्णा ने उत्तर प्रदेश चुनाव में लखनऊ कैंट विधानसभा क्षेत्र से रीता बहुगुणा के खिलाफ चुनाव लड़ा था, हालांकि वह चुनाव हार गयीं थीं. अपर्णा यादव खुद एक राजपूत परिवार से ताल्लुक रखती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें