15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UP News : कानपुर में MBBS छात्र की हत्या, रामा मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल के बेसमेंट में मिला शव

रविवार सुबह उसका लहूलुहान शव हॉस्टल के बेसमेंट में पड़ा मिला जहां पिछली रात उसने जन्मदिन की पार्टी दी थी. कॉलेज के छात्र-छात्राओं से पुलिस पूछताछ कर रही है.

कानपुर : कमिश्नरेट के बिठूर थाना क्षेत्र स्थित रामा मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में एमबीबीएस छात्र की हत्या कर दी गई. रविवार सुबह उसका लहूलुहान शव हॉस्टल के बेसमेंट में पड़ा मिला जहां पिछली रात उसने जन्मदिन की पार्टी दी थी. कॉलेज के छात्र-छात्राओं से पुलिस पूछताछ कर रही है. हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हैं, पुलिस प्रेम त्रिकोण और पार्टी के दौरान विवाद के बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है.मथुरा के महोली रोड स्थित आशापुरी निवासी बृजमोहन सारस्वत का बेटा साहिल (24) मंधना स्थित एक मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र था. वह कॉलेज परिसर स्थित ओल्ड ब्वायज हॉस्टल में चौथी मंजिल पर कमरा नंबर 127 में रहता था.इसी कमरे में बिहार निवासी अमित गौतम भी पार्टनर के रूप में रहता है.24 नवंबर को उसका जन्मदिन था जिसकी पार्टी उसने 25 की रात हॉस्टल के बेसमेंट में थी. रविवार सुबह लगभग छह बजे बेसमेंट की लाइट बंद करने के लिए जब गार्ड जयसिंह पहुंचे तो साहिल का शव पड़ा देखा.उन्होंने इसकी जानकारी वार्डन रज्जन सिंह और बिठूर थाने की पुलिस को दी. फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य को जुटा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.वहीं साहिल के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.


रात के दो बजे सहपाठी छात्रा को की थी आखिरी कॉल

साहिल के सिर पर धारदार हथियार से दो वार करने के साथ ही कोहनी के पास भी चोट के निशान मिले हैं।.पुलिस कमिश्नर डॉ. आरके स्वर्णकार और जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी के साथ डीसीपी व एडीसीपी भी घटनास्थल पर पहुंचे.मौके का मुआयना किया.साथ पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं से पूछताछ जारी है.जांच में यह बात सामने आई है कि साहिल शनिवार की देर रात दो बजे तक मोबाइल पर सक्रिय था. उसने आखिरी कॉल साथ पढ़ने वाली एक छात्रा को की थी. दोनों की बात भी हुई थी,पुलिस उस छात्रा से भी पूछताछ कर रही है.

Also Read: कानपुर: आईआईटी के ‘साथी’ से तैयारी करेंगे नीट और जेईई मेन के छात्र, सीबीएसई को सौंपी जिम्मेदारी, जानें खासियत
शराब की बोतलें, जली सिगरेट और केक के पैकेट मिले

साहिल का शव जिस बेसमेंट में मिला वहीं फूटी मटकी, केक, फूड डिलीवरी के बॉक्स के साथ ही शराब की बोतलें और जली सिगरेट मिली है. पुलिस की जांच में यह भी बात सामने आई कि केक, नॉनवेज डिश और पिज्जा का ऑर्डर ऑनलाइन किया गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें