37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कानपुर के पनकी हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 लोगों की मौके पर मौत, दो की हालत गंभीर

कानपुर के पनकी हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें दो लोगों की मोत हो गयी है. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र नेशनल हाइवे पर लोडर और बाइक में भिड़ंत हो गई. इस भिड़ंत में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा मंगलवार की देर रात की बतायी जा रही है. वहीं मृतको के सजीव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं. हादसे में नौबस्ता निवासी लोडर चालक धर्मेंद्र तिवारी व एक साथी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायलों में सुनील मिश्रा और नवीन बाजपेई शामिल हैं.

फैक्ट्री मालिक हुआ फरार

कानपुर पनकी स्थित नेशनल हाइवे पर हुए दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गयी है. 2 की गंभीर रूप से घायल हो गये है. मृतक दादानगर स्थित प्लास्टिक फैक्ट्री के कर्मचारी था. वह मॉल डिलीवरी के लिए गया हुआ था. मृतक के परिजनों ने इंडस्ट्रियल एरिया चौकी में मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं. घटना के बाद से फैक्ट्री में ताला डालकर मालिक फरार हो गया है.

Also Read: यूपी के सुल्तानपुर में पुलिस के साथ मुठभेड़, दो गिरफ्तार, बदमाशों ने राहुल और प्रियंका पर किया था हमला
सड़क हादसे में ब्लॉक प्रमुख के इंजीनियर बेटे की मौत

फर्रुखाबाद जिले में सड़क दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां पर कायमगंज में ब्लॉक प्रमुख अनुराधा दुबे के 32 वर्षीय पुत्र हिमालय दुबे की मौत हो गयी है. मृतक एमपी के इंदौर में इंजीनियर था. वे मंलगवार की रात करीब 11 बजे स्कूटी से घर जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में अज्ञात वाहन ने टक्कर मा दी. जिससे उसकी मौत हो गई. पिछले वर्ष उनकी शादी हुई थी. पत्नी उनके साथ ही रहती थीं. हिमालय की हादसे में मौत की सूचना घर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें