26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कानपुर चिड़ियाघर पहुंचे आरिफ, अपने दोस्त सारस से की मुलाकात, सपा विधायक रहे मौजूद

आरिफ और सारस से बिछड़ने का वाक्या भी सबको पता होगा. सारस को लेकर उत्तर प्रदेश में राजनीति भी गर्मा चुकी है. लेकिन आज एक बार फिर से आरिफ अपने दोस्त सारस से मिलने कानपुर के चिड़ियाघर पहुंचे.

Kanpur : उत्तर प्रदेश के अमेठी के रहने वाले आरिफ और सारस की दोस्ती के किस्से तो सबने सुने और देखे होंगे. आरिफ और सारस से बिछड़ने का वाक्या भी सबको पता होगा. सारस को लेकर उत्तर प्रदेश में राजनीति भी गर्मा चुकी है. लेकिन आज एक बार फिर से आरिफ अपने दोस्त सारस से मिलने कानपुर के चिड़ियाघर पहुंचे. आपको बता दें कि सारस को 15 दिन के लिए क्वारंटीन पर रखा गया था. सारस का क्वारंटीन पीरियड खत्म होने के बाद आज आरिफ को चिड़ियाघर में जाने की इजाजत दी गई थी. सारस से मिलने चिड़ियाघर पहुंचे आरिफ को देखते ही वह खुशी से चहकने लगा और बेचैन हो गया. मुलाकात के दौरान आरिफ ने उससे उड़ने को कहा तो वह बाड़े में ही उड़ने लगा. आरिफ की सारस से कुछ देर की मुलाकात कराई गई. इस दौरान आरिफ के साथ में सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी भी मौजूद रहे. हालांकि सारस का क्वारंटीन पीरियड खत्म हो चुका है लेकिन इसके बाद भी चिड़ियाघर प्रशासन उसे बाड़े में रखेगा और उसके हाव-भाव की निगरानी भी करेगा.

सपा प्रमुख भी गए थे सारस से मिलने

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव आरिफ के साथ में सारस से मिलने कानपुर चिड़ियाघर पहुंचे थे. लेकिन उनको सारस से मिलने नहीं दिया गया था. उन्हें सीसीटीवी की मदद से सारस को दिखाया गया था. उन्हें बताया गया था कि 15 दिन के लिए उसे क्वारंटीन पर रखा गया है. इस दौरान अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर जमकर जुबानी हमला भी बोला था. उन्होंने कहा था कि मैं जिससे मिलने जाता हूं उसे सरकार अन्य जनपद में भेज देती है. मैं सारस से मिलने गया तो उसे पकड़ कर कानपुर भेज दिया गया. मैं अपने विधायक से मिलने कानपुर जेल गया तो उन्हें महाराजगंज जेल भेज दिया गया. लेकिन अब हम सरकार के बड़े अधिकारियों से मुलाकात करूंगा तब देखेंगे कि सरकार उनका भी तबादला करती है कि नहीं?

रिपोर्ट- आयुष तिवारी

Also Read: कानपुर निकाय चुनाव में 11 हजार सरकारी कर्मियों की लगी ड्यूटी, जानें कब और कहां होगा नामांकन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें