26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hathras Stampede: भोले बाबा ने कहा- मेरे चरणों की धूल लो, इसके बाद भीड़ दौड़ पड़ी उनके पीछे

Hathras Stampede: राहुल गांधी ने हाथरस भगदड़ के पीड़ित परिवार से मुलाकात की जिसकी तस्वीर सामने आई है. पीड़ित परिवार ने इस दौरान उस दिन के हादसे को याद किया और रो पड़े.

Hathras Stampede : लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने हाथरस भगदड़ के पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान पीड़ित परिवार के सदस्यों ने अपने दिल की बात कांग्रेस नेता से की. परिवार के एक सदस्य ने कहा कि राहुल गांधी ने हमसे पूछा कि यह सब कैसे हुआ. मैंने उन्हें बताया कि चलते समय बाबा ने भक्तों से कहा था-मेरे चरणों की धूल लो…उनके इतना कहने के बाद लोग उनके पैर छूने के लिए दौड़ पड़े. वे एक-दूसरे से टकरा गए और एक के ऊपर एक गिर गए. जब मेरी मां घर नहीं लौटी, तो हम उनकी तलाश करने लगे. वहां कीचड़ में लिपटे शव केवल हमें नजर आ रहे थे.

राहुल गांधी के दौरे के बाद पीड़ित परिवार के एक सदस्य ने कहा कि उन्होंने हमसे पूछा कि अपराधी कौन है? हमारे अनुसार, इस घटना के लिए बाबा (भोले बाबा) जिम्मेदार हैं.

भगदड़ के पीड़ितों से मिलने के बाद कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है. इसमें कई लोगों की जान चली गई है. मैं इसे राजनीतिक चश्मे से नहीं देखना चाहता हूं, लेकिन प्रशासन की ओर से कमियां रही हैं. उन्होंने कहा कि अधिकतम मुआवजा दिया जाना चाहिए क्योंकि वे गरीब परिवार हैं. मैं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से अनुरोध करता हूं कि वे मुआवजे की राशी बढ़ाएं. यदि मुआवजे में देरी होती है, तो इससे किसी को फायदा नहीं होगा.
05071 Pti07 05 2024 000058A
Hathras: congress leader rahul gandhi meets families of the victims of hathras stampede incident, at green park in hathras

Read Also : Hathras Stampede: राहुल गांधी से हादसे की बात शेयर करते हुए रो पड़े पीड़ित परिवार के लोग, देखें वीडियो

कांग्रेस नेता ने कहा कि मैंने मृतकों के परिवार के सदस्यों से व्यक्तिगत रूप से बात की. परिवार के सदस्यों ने मुझे बताया कि कोई पुलिस व्यवस्था नहीं थी. हादसे के बाद वे सदमे में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें