24.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Income Tax Raid: बरेली और लखनऊ में बिल्डर के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा

यूपी के बरेली में एक बिल्डर के आवास और कार्यालय पर इनकम टैक्स (Income Tax Raid) की रेड से हड़कंप मचा हुआ है. बिल्डर का कंस्ट्रक्शन के अलावा कई अन्य व्यवसायों में रुपया लगा है.

बरेली: कारोबारी और ठेकेदार रमेश गंगवार के बरेली, लखनऊ और काशीपुर स्थित आवास व कार्यालय पर इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Raid) ने बुधवार को छापेमारी की. रमेश कंस्ट्रक्शन व कई अन्य व्यवसायों से जुड़े हैं. कई नेताओं और ब्यूरोक्रेट्स से भी उनके संबंधत बताए जा रहे हैं. इस छापेमारी से ठेकेदार के नजदीकियों में हड़कंप मचा है. छापेमारी की कार्रवाई में लखनऊ की टीम को लगाया गया है. इस रेड को लोकसभा के चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

कुल सात ठिकानों पर रेड
बताया जा रहा है कि रमेश गंगवार की सत्यसाईं बिल्डर्स नाम की फर्म है. बुधवार को उनके प्रेमनगर थाना क्षेत्र के डीडीपुरम स्थित कार्यालय पर इनकम टैक्स विभाग की टीम पहुंची थी. इसके अलावा उनके सात अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है. इससे पहले जीएसटी विभाग की टीम भी रमेश गंगवार की फर्म की पड़ताल कर चुकी है. लखनऊ में गोमती नगर विस्तार स्थित सरस्वती अपार्टमेंट भी आयकर विभाग की टीम पहुंची थी. लेकिन यहां उसे ताला लगा मिला. टीम ताला खुलवाने के लिए रमेश गंगवार को संपर्क में थी.

अपडेट हो रही है…..

Also Read: लखनऊ एयरपोर्ट से 30 तस्कर कस्टम विभाग को चकमा देकर फरार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें