29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मथुराः ऐसी लड़की से शादी मत करना…इसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी…लव मैरिज के 24 दिन बाद युवक ने किया सुसाइड

मथुराः युवक ने 23 फरवरी को गाजियाबाद के मॉडल टाउन इलाके में एक आर्य समाज मंदिर में लड़की से प्रेम विवाह किया था. बताया जा रहा है 24 वर्षीय खरवेश ने कोतवाली इलाके की कृष्णा नगर स्थित द्वारकाधीश अपार्टमेंट के फ्लैट में फांसी लगा ली.

UP: मथुरा जिले में एक युवक ने लव मैरिज के बाद फांसी लगाकर जान दे दी. फांसी लगाने से पहले उसने करीब चार मिनट का एक वीडियो बनाया और उसमें कहा कि कोई भी इस लड़की से शादी मत करना. इस लड़की ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है. अगर वह मेरे खिलाफ कोर्ट में बयान दे देती तो मुझे जेल जाना पड़ता.

मिली जानकारी के अनुसार युवक ने 23 फरवरी को गाजियाबाद के मॉडल टाउन इलाके में एक आर्य समाज मंदिर में लड़की से प्रेम विवाह किया था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. बताया जा रहा है 24 वर्षीय खरवेश ने कोतवाली इलाके की कृष्णा नगर स्थित द्वारकाधीश अपार्टमेंट के फ्लैट में फांसी लगा ली. यह फ्लैट खरवेश के दोस्त हिमांशु का है.

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

18 मार्च को खरवेश यहां पर रहने आया था. सोमवार को जब उसका दोस्त किसी काम से चला गया तो उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. मृतक अलीगढ़ की इगलास तहसील के गोंडा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. खरवेश के आत्महत्या करने की जानकारी देर रात को उसके दोस्त हिमांशु को लगी. हिमांशु जब बाहर से लौटकर आया तो कमरा बंद था. उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन जब कोई जवाब नहीं आया तो उसने खिड़की से झांक कर देखा खरवेश का शव पंखे से लटका हुआ था. जिसके बाद हिमांशु ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर मृतक के घरवालों को जानकारी दी.

मृतक का आखिरी वीडियो वायरल

पुलिस ने मृतक के मोबाइल की जांच की तो उसमें एक वीडियो मिला. यह वीडियो खरवेश ने सुसाइड से पहले बनाया था. करीब 4 मिनट 15 सेकंड के वीडियो में युवक कह रहा है “कि दोबारा वीडियो इसलिए बना रहा हूं. अगर जिंदा रहा तो इसे डिलीट कर ही दूंगा. मर गया तो पता होना चाहिए मेरे साथ क्या हुआ था. अभी वकील साहब ने फोन करके बताया था कि अगर लड़की ने बयान तुम्हारे खिलाफ दिए तो तुम्हें जेल जाना पड़ेगा. मैंने वकील से कहा मुझे जेल नहीं जाना. एक बार हाथ जोड़कर जो भी इस वीडियो को देख पाए मेरे बाद क्योंकि मेरे मरने के बाद ही देख पाओगे.

मुझे जेल नहीं जाना

इन वीडियो को अगर लड़की ने मेरे फेवर में बयान दिया तो 100% इस वीडियो को डिलीट कर दूंगा. मुझे जेल हुई तो मुझे तो मरना है जेल नहीं जाना है. मेरी तो लाइफ बर्बाद हो जाएगी. मेरा सभी भाइयों से एक ही गुजारिश .है इस लड़की का फोटो देख लेना, चलो फोटो भी दिखाता हूं. इससे कोई भी शादी मत करना. ऐसी लड़कियों को उनके मां-बाप के घर पर ही रहने देना इनको सबक जरूर मिलना चाहिए. हाथ जोड़कर सभी से निवेदन है कि इससे कोई शादी ना करे. सोचा था जिंदगी जी लूंगा अच्छे से एक नौकरी करूंगा बी. टेक लास्ट ईयर था. आराम से हमारी भी लाइफ होगी. क्या-क्या नहीं सोचते हैं हम. पत्थर पड़ गए थे मेरी बुद्धि पर एजुकेटेड होते हुए ऐसा कदम उठा लिया. लास्ट बार हंसी भी आ रही, रोना भी आ रहा, गुस्सा भी आ रहा है.

आर्य समाज मंदिर में की थी शादी

पुलिस की जानकारी के अनुसार खरवेश अपने गांव के पास मौजूद दूसरे गांव की लड़की से प्रेम करता था. दोनों ने 23 फरवरी को पहले गाजियाबाद में आर्य समाज मंदिर में शादी की और फिर कोर्ट में शादी कर ली. इसके बाद खरवेश और उसकी प्रेमिका साथ रहने लगे. वहीं युवती के परिजनों ने अलीगढ़ के गोंडा थाने में 2 मार्च को युवक के खिलाफ गुमराह कर भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया. इसके बाद युवती के परिजन दोनों की तलाश करते हुए खरवेश तक पहुंच गए. परिजन युवती को लेकर चले गए. वहीं खरवेश को धमकी दी. मामला कोर्ट पहुंचते ही खरवेश अपने दोस्त के पास मथुरा आ गया था.

Also Read: मथुरा में माता गोदा के साथ पुष्पक विमान पर निकले भगवान रंगनाथ, दर्शन करने के लिए उमड़ा भक्तों का सैलाब
क्या कहा कोतवाली प्रभारी ने

वहीं इस मामले में शहर कोतवाली प्रभारी संजय पांडे का कहना है कि खरवेश नाम के युवक ने अपने दोस्त हिमांशु के फ्लैट में सुसाइड किया है. लेकिन युवक के परिजनों की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं आई है तहरीर मिलने पर जांच की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें