1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. yogi government in action against these 11 close relatives of azam khan chargesheet filed in johar trust land dispute of rampur skt

आजम खान के इन 11 करीबियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, जौहर ट्रस्ट जमीन विवाद में हुई कार्रवाई...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 सपा सांसद आजम खान
सपा सांसद आजम खान
File Photo

रामपुर: सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. रामपुर के जौहर ट्रस्ट की जमीन का विवाद अब गहराता जा रहा है. जिस विवाद को लेकर दर्ज मुकदमों में सांसद आजम खां के 11 करीबियों के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है.

मामला रामपुर के जौहर ट्रस्ट जमीन से जुड़ा

मामला ट्रस्ट के जमीन से जुड़ा है. जिसके विवाद में मुकदमें दर्ज हैं. ट्रस्ट के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज हो सकता है. मुकदमों की विवेचना के दौरान पुलिस ने ट्रस्ट के सभी ट्रस्ट के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों का नाम इसमें शामिल कर लिया है.

जमीन पर कब्जा कर लेने का आरोप

बता दें कि आलियागंज के 26 किसानों ने अपनी जमीन पर कब्जा कर लेने के आरोप में अजीमनगर थाने में अलग-अलग मुकदमा दर्ज कराया था. साथ ही प्रशासन ने भी मुकदमे दर्ज कराए थे. जिसमें सपा सांसद आजम खान और उनके करीबी पूर्व सीओ आले हसन को आरोपी बनाया गया था.

यूपी के भूमाफिया और बाहुबली निशाने पर 

मामले की जांच विशेष जांच दल (एसआईटी) के द्वारा की जा रही थी. जिसमें एसआईटी ने अन्य सदस्यों व पदाधिकारियों के नामों को भी शामिल कर लिया था. बता दें कि अभी यूपी में बाहुबलियों के द्वारा अवैध तरीके से बनाए गए संपत्तियों पर योगी सरकार का हथौड़ा लगातार चल रहा है. जिसमें बड़े-बड़े बाहुबलियों को निशाना बनाया गया है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें