1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. wife murdered husband four arrest in up aligarh nrj

Aligarh News: परिवार के खिलाफ जिससे की लव मैरिज उसी ने ले ली जान, 4 गिरफ्तार, 1 फरार

अलीगढ़ के क्वार्सी थाना अंतर्गत बेगपुर गली नंबर 3 के निवासी अब्दुल रशीद के बेटा शफीक ने वेगपुर की जूली से 12 साल पहले परिवार वालों के खिलाफ लव मैरिज की थी. शफीक ससुराल में ही पत्नी व बच्चों के साथ रहता था. शफीक अधिक शराब पीता था. शराब पीकर पत्नी व बच्चों को पीटता था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
prabhat khabar graphics

Aligarh News: युवक को नहीं उम्मीद थी कि जिसके लिए परिवार से खिलाफ होकर लव मैरिज की, वही उसकी हत्या कर देगी. ससुराल में पत्नी, बच्चों समेत रह रहे युवक की झगड़ा होने पर पत्नी, सास, साला, साली ने हत्या कर दी और शव को घर में ही छिपा दिया. बदबू आने पर पोखर में फैंक दिया.

12 साल पहले की थी लव मैरिज

अलीगढ़ के क्वार्सी थाना अंतर्गत बेगपुर गली नंबर 3 के निवासी अब्दुल रशीद के बेटा शफीक ने वेगपुर की जूली से 12 साल पहले परिवार वालों के खिलाफ लव मैरिज की थी. शफीक ससुराल में ही पत्नी व बच्चों के साथ रहता था. शफीक अधिक शराब पीता था. शराब पीकर पत्नी व बच्चों को पीटता था. ससुराल में रह रहे शफीक का अपनी पत्नी से विवाद हुआ. बताया जा रहा है कि उसने पत्नी व बच्चों को पीटा. ससुरालियों से मारपीट के दौरान शफीक ढ़ाई फुट गहरे गड्ढे में गिर गया. ससुरालियों ने उसके सिर पर ईंट, पत्थर मारे और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. युवक के शव को घर में ही छुपा दिया. लगभग डेढ़ दिन बाद बदबू आने पर शव को 14 मई की सुबह कंबल में लपेट कर ई रिक्शा से बन्नादेवी क्षेत्र के भमोलि बाईपास स्थित पानी की टंकी के पास पोखर में फेंक दिया.

बेटी ने खोला पिता की हत्या का राज

पुलिस ने शव को अज्ञात में दिखा कर पोस्टमार्टम हाउस की मोर्चरी में रखवा दिया. मृतक की बेटी शिफा शफीक के भाई फरीद के घर गई. वहां पर बेटी ने बताया कि 12 मई की रात को अम्मी और अब्बू में झगड़ा हुआ. अम्मी, मामू, दूसरे मामू ने मिलकर अब्बू की हत्या कर दी. लाश को घर में ही छुपा दिया. बदबू आने पर 14 मई को लाश को कंबल में लपेट कर अम्मी और मामू ने ई-रिक्शा से कहीं फेंक दिया.

5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मृतक शफीक के भाई फरीद ने मामले की रिपोर्ट पत्नी जूली, सास मुन्नी, भाई शाहरुख, नन्नू व ननद शमा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया. जिसमें से पत्नी जूली, सास नन्नू, मुन्नी और शमा को गिरफ्तार कर लिया है. सब को ले जाने वाला ई रिक्शा चालक की तलाश अभी जारी है.

रिपोर्ट : चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें