1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. a magazine full of cartridges recovered from passenger at varanasi airport acy

वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्री के पास से कारतूसों से भरी मैगजीन बरामद, काफी देर तक हुई बहस

एयरपोर्ट अधिकारियों के अनुसार, चौक थाना क्षेत्र के सुड़िया निवासी शैलेश चंद वर्मा के पास से सात कारतूस भरा मैगजीन मिला. वह एयरपोर्ट के टर्मिनल भवन से होते हुए सिक्योरिटी होल्ड एरिया तक पहुंच गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: वाराणसी एयरपोर्ट
Varanasi News: वाराणसी एयरपोर्ट
सोशल मीडिया

Varanasi News: वाराणसी के अंतर्राष्ट्रीय लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर मंगलवार को इंडिगो के विमान से दिल्ली जाने के लिए आये यात्री के पास से कारतूस भरा मैगजीन मिलने से जांच अधिकारी सकते में आ गए. टर्मिनल भवन से होते हुए सिक्योरिटी होल्ड एरिया तक पहुंचे इस यात्री को सीआईएसएफ की जांच के बाद यात्रा करने से रोक दिया गया है.

एयरपोर्ट अधिकारियों के अनुसार, चौक थाना क्षेत्र के सुड़िया निवासी शैलेश चंद वर्मा के पास से सात कारतूस भरा मैगजीन मिला. वह एयरपोर्ट के टर्मिनल भवन से होते हुए सिक्योरिटी होल्ड एरिया तक पहुंच गया था. यहां सीआईएसएफ की जांच में कारतूस मिलने पर उसे आगे की यात्रा से रोक दिया गया.

यात्री को एयरपोर्ट पर रोके जाने को लेकर अधिकारियों से बहस भी हुई. उसका कहना था कि वह एक राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ है. इस बात को लेकर उसने हंगामा करना शुरू कर दिया औऱ आगे की यात्रा करने की जिद पर अड़ा रहा. उसने कारतूस सम्बंधित कागजात व्हाट्सएप पर मंगाकर दिखाया और यात्रा के लिए जबरदस्ती करने लगा. हालांकि उसे रोक कर बैठा दिया गया. उसने घर से कागजात मंगाया. इसके बाद कारतूस जब्त कर उसे छोड़ दिया गया.

सीआईएसफ के सीनियर कमांडेंट अजय कुमार ने बताया कि विमान यात्री के बैग से मिले कारतूस की सूचना पुलिस को दी गई. कारतूस सहित यात्री को सुपुर्द कर दिया गया.

चौकी प्रभारी अरविंद कुमार यादव ने बताया कि यात्री के बैग से मिले कारतूस से संबंधित कागजात देखने के बाद कारतूस जब्त कर अग्रिम कार्रवाई कर यात्री को छोड़ दिया गया.

रिपोर्ट - विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें