1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttarpradesh prayagraj ssp former steno found with harley davidson bike worth 5 lakh without number plate and mask adg zone premprakash abk

पांच लाख की हार्ले डेविडसन बाइक से घूमता मिला SSP का पूर्व स्टेनो, ADG के आदेश पर गिरफ्तार

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
पांच लाख की हार्ले डेविडसन बाइक से घूमता मिला SSP का पूर्व स्टेनो, ADG के आदेश पर गिरफ्तार
पांच लाख की हार्ले डेविडसन बाइक से घूमता मिला SSP का पूर्व स्टेनो, ADG के आदेश पर गिरफ्तार
सोशल मीडिया

प्रयागराज में कोरोना संक्रमण को लेकर जारी गाइडलाइंस की जांच करने के दौरान एडीजी जोन ने बड़ी कार्रवाई की. दरअसल, सोमवार की शाम एडीजी जोन प्रेमप्रकाश शहर में चेकिंग का हाल देखने निकले. इसी दौरान एक युवक उन्हें बगैर मास्क लगाए पांच लाख रुपये की बाइक पर घूमता दिखा. एडीजी ने तत्काल उसे पकड़वा लिया. पूछताछ में पता चला युवक कोई और नहीं एसएसपी का पूर्व स्टेनो है. इसके बाद एडीजी ने उसे गिरफ्तार करवा लिया. हालांकि, बाद में उसे मुचलके पर छोड़ दिया गया.

बिना मास्क और नंबर के घूमते धराया 

बताया जाता है सिविल लाइंस में सुभाष चौराहे पर एडीजी प्रेमप्रकाश चेकिंग करा रहे थे. इसी दौरान उन्हें पांच लाख की हार्ले डेविडसन बाइक पर घूमते एसएसपी का पूर्व स्टेनो गौरव तिवारी दिखा. उसके चेहरे पर मास्क भी नहीं था, ना ही बाइक पर नंबर. एडीजी ने उसे पकड़वा लिया. संतोषजनक जवाब नहीं देने पर एडीजी के आदेश पर पुलिसकर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया. उसके खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया. पांच लाख की बाइक कहां से आई? इस पर स्टेनो कोई जवाब नहीं दे सका.

अनियमितता के आरोप में निलंबित 

जानकारी करने पर पता चला कि गौरव को ढाई महीने पहले अनियमितता समेत अन्य आरोपों में निलंबित किया गया था. तबादले से बचने के लिए गौरव नियम विरुद्ध तरीके से 60 दिन का उपार्जित अवकाश स्वीकृत कराकर बिना सूचना दिए छुट्टी पर चला गया था. इस मामले के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. पुलिस ने पूर्व स्टेनो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही उसकी जांच भी कर रही है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें