1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up weather report light to moderate rain in the last 24 hours in uttar pradesh how will be the weather in your area mausam ki jankari rjv

UP Weather : पिछले 24 घंटों में हल्की से मध्यम बारिश, आपके इलाके में कैसा रहेगा मौसम का हाल

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हुई और गरज के साथ बौछारें पड़ीं. मौसम विभाग ने इसकी जानकारी दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Weather Report UP News
Weather Report UP News
fb

Weather Report, UP News (लखनऊ): उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हुई और गरज के साथ बौछारें पड़ीं. मौसम विभाग ने इसकी जानकारी दी.

मौसम विभाग ने सोमवार को यहां बताया कि लहरपुर (सीतापुर) में 15 सेंटीमीटर, कुंडा (प्रतापगढ़) में 13 सेमी, बरेली करछना (प्रयागराज) में नौ सेमी, टांडा (अंबेडकर नगर) और बबेरू (बांदा) में आठ सेमी, देवबंद (सहारनपुर) चुर्क (सोनभद्र), पट्टी (प्रतापगढ़) तथा गाजीपुर में छह-छह सेमी और रॉबर्ट्सगंज (सोनभद्र) में पांच सेमी बारिश हुई.

विभाग ने बताया कि राज्य में सबसे अधिक अधिकतम तापमान लखीमपुर खीरी में 35.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि राज्य में सबसे कम न्यूनतम तापमान गाजीपुर में 23 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मौसम विभाग का अनुमान है कि 10 अगस्त को प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है.

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हुई और गरज के साथ बौछारें पड़ीं. मौसम विभाग ने सोमवार को बताया कि राज्य में सबसे अधिक अधिकतम तापमान लखीमपुर खीरी में 35.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि राज्य में सबसे कम न्यूनतम तापमान गाजीपुर में 23 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. (इनपुट:भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें