1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up news tree fell on amrapali express between kusmhi and sardar nagar station due to rain in gorakhpur acy

UP News: गोरखपुर में आम्रपाली एक्सप्रेस पर गिरा पेड़, डेढ़ घंटे तक ट्रेनों का संचालन रहा ठप

गोरखपुर में शनिवार सुबह आम्रपाली एक्सप्रेस पर एक पेड़ गिर गया. इससे करीब डेढ़ घंटे तक ट्रेनों का संचालन ठप रहा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
tree fell on amrapali express
tree fell on amrapali express
prabaht khabar

UP News: देवरिया-गोरखपुर रेलखंड के कुसम्ही और सरदारनगर स्टेशन के मध्य गेट डाउन लाईन पर शनिवार को एक पेड़ की डाली गाड़ी संख्या 05734 आम्रपाली एक्सप्रेस पर गिर गई. यह हादसा सुबह लगभग 09 बजे हुआ. करीब डेढ़ घंटे तक गोरखपुर-कसया मार्ग पर ट्रेनों का आवागमन प्रभावित रहा. आम्रपाली एक्सप्रेस छपरा से गोरखपुर आ रही थी.

amrapali express
amrapali express
prabaht khabar

बता दें, मूसलाधार बारिश व आंधी से आम जनजीवन के साथ ही ट्रेनों का संचालन भी प्रभावित हुआ है. रेलवे ट्रैक पर भी पेड़ गिर गए हैं. आम्रपाली एक्सप्रेस सुबह 9 बजे के आसपास छपरा से गोरखपुर आ रही थी. वह कुसम्ही स्टेशन यार्ड में प्रवेश किया ही था कि उस पर एक पेड़ गिर गया, जिसके चलते ट्रेन खड़ी हो गई. इस वजह से गोरखपुर-देवरिया रेलमार्ग पर करीब डेढ़ घंटे तक ट्रेनों का संचालन ठप रहा और यात्री भी परेशान रहे.

amrapali express
amrapali express
prabaht khabar

हालांकि, थोड़ी देर के बाद आम्रपाली रवाना हो गई, लेकिन रेल लाइन पर पेड़ होने के चलते गोरखपुर-देवरिया रेलमार्ग पर जो ट्रेनें जहां थीं, वे वहीं रुक गईं. सुबह 10.30 बजे के आसपास कड़ी मशक्कत के बाद रेल लाइन से पेड़ हटाया गया तो ट्रेनों का संचालन शुरू हुआ.

इसके अलावा, गोरखपुर-नरकटियागंज रूट पर 9 बजे के आसपास पीपीगंज-कैंपियरगंज के बीच रेल लाइन पर एक पेड़ गिर गया था. हालांकि, एक घंटे में ही रेल लाइन से पेड़ हटा लिया गया. रेलमार्ग पर ट्रेनों का संचालन प्रभावित नहीं हुआ.

इनपुट- अभिषेक पांडेय, गोरखपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें