1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up news bareilly crime news one dead body found near river police investigation on abk

UP News: बरेली में नदी किनारे मिला शव, परिजनों ने पड़ोसियों पर लगाया हत्या का आरोप

सोमवार की दोपहर राहगीरों ने नदी किनारे एक शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक के परिजनों ने शव की शिनाख्त की. इसके बाद कोहराम मच गया. पुलिस ने शव बरामदगी का मामला दर्ज कर लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP News: बरेली में नदी किनारे मिला शव
UP News: बरेली में नदी किनारे मिला शव
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: बरेली शहर के मिनी बाइपास स्थित नर्सरी में काम करने वाले माली की हत्या करके शव को नदी में फेंकने का मामला सामने आया है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. बताया जाता है कि मृतक के परिजन 24 घंटे से उसकी तलाश में जुटे थे. इसी बीच सोमवार की दोपहर राहगीरों ने नदी किनारे एक शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक के परिजनों ने शव की शिनाख्त की. इसके बाद कोहराम मच गया. पुलिस ने शव बरामदगी का मामला दर्ज कर लिया है.

बताया जाता है कि रामपुर रोड के किलाछावनी थाना किला निवासी पंकज मौर्य मिनी बाइपास की एक नर्सरी में माली का काम करता था. उनके बड़े बेटे करन मौर्य ने पुलिस को बताया कि उसके पिताजी कल (रविवार) सुबह नर्सरी पर काम करने गए थे. वो रात को घर नहीं लौटे. इसके बाद परिजनों ने तलाशी शुरू की. उन्होंने नर्सरी पर जाकर पता लगाया. लेकिन, कोई जानकारी नहीं मिली. वहां पता चला वो नर्सरी में काम करने नहीं आए थे. इसके बाद परिजनों ने मृतक की तलाशी और तेज कर दी.

सोमवार की दोपहर किला नदी किनारे एक शव पड़े होने की सूचना मिली. जब परिजनों को खबर मिली तो वो नदी किनारे गए और शव की शिनाख्त की. मृतक के बदन पर चोट के निशान मिले हैं. परिजनों ने मोहल्ले के ही दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने पुलिस को बताया कि मृतक से आरोपियों की रक्षा बंधन के दिन मारपीट हुई थी. पुलिस का कहना है कि इस मामले की तहरीर नहीं मिली है. दूसरी तरफ मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. परिजनों ने इंसाफ की गुहार लगाई है.

(इनपुट: मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें